Home National News Electricity Worker Hanged Himself In Dehradun

ग्वालियरः ट्रेन में लगी आग में 33 डिप्टी कलेक्टर ट्रेनिंग करके लौट रहे थे, यात्री सुरक्षित

दिल्ली: लैंडफिल साइट्स को लेकर NGT ने सुनवाई जुलाई तक टाली

ओडिशा: ब्रह्मोस मिसाइल का सफलता परीक्षण किया गया

J-K: अरनिया में गोलीबारी बंद, इलाके में यातायात बहाल

उन्नाव रेप केस: 30 मई को होगी मामले की अगली सुनवाई

बिजली मेकैनिक ने लगा ली फांसी, जांच में जुटी पुलिस

National | Last Updated : May 16, 2018 01:21 PM IST

Electricity Worker Hanged Himself in Dehradun


दि राइजिंग न्यूज़

देहरादून।

 

यहां एक बिजली मेकैनिक ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपने कमरे में फांसी के फंदे से लटक कर जान दे दी। मयूर विहार चौकी प्रभारी ने बताया कि खेमपुर जिला बिजनौर निवासी नरेंद्र (26) ऋषि नगर में किराए का कमरा लेकर बिजली मैकेनिक का काम करता था। मंगलवार रात को वह काम से वापस लौटा और अपने कमरे में चला गया।

रात करीब 10:30 बजे मकान मालिक की बेटी ने रोशनदान से देखा तो नरेंद्र कमरे में पंखे के हुक से फंदा लगाकर फांसी पर लटका हुआ था। उसने अपने परिजनों को घटना बताई तो पुलिस को सूचना देने के साथ ही पड़ोस में रहने वाले मृतक के मामा को बुलाया गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव नीचे उतारकर कमरे की तलाशी ली, लेकिन कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। चौकी प्रभारी दिनेश ने बताया कि शव पंचनामा भरकर मॉर्चरी में रखवा दिया गया है। मृतक के परिजनों को देहरादून बुलाया गया है उनकी मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। मृतक मोबाइल भी नहीं रखता था ऐसे में उसकी मौत की वजह पता लगाना पुलिस के लिए मुश्किल हो रहा है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...