Sapna Chaudhary Joins Congress

दि राइजिंग न्यूज़

जयपुर।

 

रविवार सुबह राजस्थान के चार जिलों में भूकंप के झटके महसूस किए गए है। इस दौरान आम लोगों में काफी दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। राजस्थान के अलावा हरियाणा के भी कई जिलों में भी भूकंप के झटके आने की जानकारी मिल रही है। मौसम विभाग के अनुसार भूकंप का केन्द्र सीकर और अलवर के बीच में करीब 10 किलोमीटर नीचे रहा। रविवार सुबह 5 बजकर 11 मिनट पर राज्य के सीकर, अलवर, झुंझनूं और दौसा में भूकंप के झटके महसूस किए गए। भूकंप की तीव्रता रिएक्टर स्केल पर 4 मापी गई है। अब तक मिल रही जानकारी के अनुसार राज्य में इस भूकंप से किसी भी बड़े नुकसान की खबर नहीं है। लेकिन कई घरों की दीवारों में दरारें आने की बात कही जा रही है।

बताया जा रहा है कि भूकंप के झटकों का असर राजस्थान करीब आधा दर्जन जिलों सहित हरियाणा के भी करीब आधा दर्जन जिलों में भी महसूस किया गया है। राजस्थान के सीकर, अलवर, दौसा, झुंझनूं सहित अजमेर, टोंक, चूरू में भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए तो वहीं हरियाणा के झज्जर, भिवानी, रेवाड़ी, नोहू, नारमूअल में भी हल्के भूकंप के झटके महसूस किए गए। भूकंप की तीव्रता कम होने की वजह से कहीं भी जान-माल के नुकसान की कोई खबर नहीं है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement