Mallika Dua Slams Speaking on Pulwama Terror Attack

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

बारिश का मौसम शुरू होते ही पहाड़ी इलाकों में दिक्कतें शुरू हो गई हैं। टूरिस्टों की पसंदीदा जगह मनाली-लेह हाइवे पर शुक्रवार सुबह लैंडस्लाइड हुआ, जिसके कारण रास्ते बंद कर दिए गए हैं। लैंडस्लाइड के कारण यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है।

 

क्षेत्र में लगातार हो रही बारिश के कारण नदियां भी उफान पर हैं, ऐसे में यात्रियों को अलर्ट पर रहने को कहा गया है। स्थानीय मीडिया के अनुसार, लैंडस्लाइड के कारण वाहनों की आवाजाही बंद हो गई है, जिसके कारण काफी लंबा जाम लग रहा है।

आपको बता दें कि लेह-मनाली हाइवे टूरिस्टों के लिए काफी पसंदीदा जगह है। मनाली से लेह के लिए काफी टूरिस्ट बाइक-कार से हाइवे के जरिए ही निकलते हैं। 

 

गौरतलब है कि कड़ी सुरक्षा के बीच अमरनाथ यात्रा गुरुवार से शुरू हो गई है। यात्रा के पहले ही दिन बारिश और खराब मौसम के बीच श्रद्धालुओं के पहले जत्थे ने दर्शन किए। हालांकि, राज्यपाल के पहुंचने में देरी के चलते श्रद्धालुओं को पवित्र गुफा तक पहुंचने के बाद भी इंतजार करना पड़ा।

यात्रा के रास्तों में पिछले 32 घंटो से रुक-रुककर बारिश जारी है, इसके चलते कई बार रास्ते बंद करने पड़े। अभी भी बेस कैंप से दूसरे जत्थे को यात्रा की इजाजत नहीं मिली है लेकिन खराब मौसम के बावजूद भोले के भक्तों का जोश बरकरार है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement