Neha Kakkar Reveald Her Emotional Connection with Indian Idol

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

हैदराबाद से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक पिता अपने तीन साल के बेटे की बड़ी बेरहमी से पिटाई करते दिख रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्नी से लड़ाई के बाद एक ऑटो चालक ने अपने तीन साल के बेटे को नशे में ऑटो पर ढकेल दिया जिससे बच्चे के सिर और शरीर के अन्य अंगों में काफी चोट आईं। हालांकि बच्चे का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है। बच्चा बाल कल्याण समिति को सौंप दिया गया है, जबकि उसके पिता के खिलाफ आइपीसी की धारा 324 और किशोर न्याय अधिनियम के सेक्शन 75 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पढ़िए पूरा मामला

बीती रात लगभग दो बजे जगद्गीरिगुता पुलिस को फोन आया कि श्रीनिवासनगर में एक नशे में आदमी अपने बेटे को बुरी तरह से पीट रहा है और उसे वह किसी के हस्तक्षेप के बाद भी छोड़ नहीं रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि 30 साल के शिवा गौद अपने तीन साल के बेटे रितविक और उसकी मां को बुरी तरह से पीट रहा है। पुलिस ने इसके बाद मां और बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया।

वीडियो वायरल

मौके पर मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जो कि बाद में वायरल हो गया। बताया जाता है कि आरोपी का किसी अन्य महिला के साथ संबंध था, जो कि उसकी पत्नी ने पकड़ लिया था। इसी दौरान अपनी पत्नी और बेटे को देखकर गौद गुस्सा हो गया और बेटे को मारने के साथ उसका पत्नी से झगड़ा होने लगा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll