Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्यूज़

मुंबई।

 

अविश्वास प्रस्ताव में शिवसेना के दूरी बनाए रखने के बाद बीजेपी ने भी अब महाराष्ट्र में अकेले ही चुनाव लड़ने की तैयारी कर ली है। इसके संकेत आज भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को दिये हैं। अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से दूरी बनाए रखने के शिवसेना के फैसले से अमित शाह नाराज बताए जा रहे हैं। अमित शाह ने अविश्वास प्रस्ताव से एक दिन पहले ही शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे को फोन किया था। उसके बाद संभावना जताई जा रही थी कि शिवसेना सरकार को समर्थन देगी।

“तैयार रहना होगा हमे”

अविश्वास प्रस्ताव के दौरान शिवसेना के बर्ताव से नाराज अमित शाह ने आज मुंबई में महाराष्ट्र बीजेपी के नेताओं से कहा कि जिस तरह बीते कुछ समय से शिवसेना का व्यवहार रहा है, ख़ासकर अविश्वास प्रस्ताव में अनुपस्थिति, उसके बाद हमें महाराष्ट्र में अकेला चुनाव लड़ना पड़ सकता है। इसलिए हमें सभी 48 लोकसभा सीटों पर तैयार रहना चाहिए।

 

सभी सीटों पर अकेली चुनाव लड़ेगी बीजेपी

अमित शाह ने महाराष्ट्र बीजेपी नेतृत्व से कहा है कि सभी 48 सीटों पर लोकसभा प्रभारियों की नियुक्ति जल्द से जल्द की जाए। शिवसेना पहले ही घोषणा कर चुकी है कि 2019 का चुनाव वो अकेले ही चुनाव लड़ेगी।

शिवसेना को सोच..

अविश्वास प्रस्ताव से ठीक पहले शिवसेना ने मोदी सरकार को समर्थन नहीं करने का फैसला किया था। शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि उनकी पार्टी अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग का बहिष्कार करेगी। सामना में लिखा गया था कि इस समय देश में तानाशाही चल रही है। इसका समर्थन करने की जगह वो जनता के साथ जाना चाहेगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement