Akshay Kumar and Priyadarshan Donated to Save Flood Affected People in Kerala

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

राहुल गांधी के कांग्रेस का अध्यक्ष बनने से पहले ही पार्टी के अंदर विरोध के स्वर उठने लगे हैं। पार्टी के युवा नेता और महाराष्ट्र कांग्रेस के सचिव शहजाद पूनावाला ने अध्यक्ष पद के लिए हो रहे चुनाव को दिखावा बताते हुए कहा कि यह इलेक्शन नहीं सिलेक्शन है।

 

पूनावाला ने कहा कि पार्टी में वंशवाद नहीं होना चाहिए और किसी भी परिवार के सिर्फ एक ही शख्स को टिकट मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह नियम सबके लिए होना चाहिए चाहे वह राहुल गांधी हों या फिर शहजाद पूनावाला।

युवा नेता ने यह भी कहा कि हो रहा चुनाव एक तरीके से फिक्स है, वोट देने जा रहे प्रतिनिधि वहां अपनी वफादारी का परिचय देंगे। पूनावाला ने कहा कि पार्टी के खिलाफ बोलने के लिए काफी हिम्मत चाहिए थी क्योंकि अब उनपर किसी भी तरह का हमला हो सकता है।

 

नेहरू-गांधी परिवार की चौथी पीढ़ी के अध्यक्ष होंगे राहुल

 

राहुल नेहरू गांधी परिवार की चौथी पीढ़ी से हैं, जो कांग्रेस के अध्यक्ष पद को संभालने जा रहे हैं। पहली दिसंबर से शुरू हो रही चुनावी प्रक्रिया में नामांकन के आखिरी दिन 4 दिसंबर को राहुल पहले महात्मा गांधी की समाधि पर जाकर उन्हें पुष्प अर्पित करेंगे।

फिर कांग्रेस मुख्यालय में नामांकन करेंगे। राहुल के अलावा अगर कोई नामांकन नहीं भरता है, तो 5 दिसंबर को उनका अध्यक्ष बनना तय हो जाएगा और उसकी आधिकारिक घोषणा 11 दिसंबर को हो जाएगी। एक से ज्यादा नामांकन होने पर यदि मतदान हुआ तो 16 को मतदान और परिणाम की घोषणा 19 दिसंबर को की जाएगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll