Happy Birthday Haryanvi Sensation Sapna Chaudhary

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

राजधानी दिल्ली से रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। महिला शिक्षक के साथ समलैंगिक रिश्तों को निभाना एक मां को भारी पड़ गया। मां के विरोध करने पर बेटी ने अपनी ही मां की हत्या कर दी।

 

घटना गाजियाबाद की है। कविनगर थाना इलाके में महिला टीचर के साथ रहने से मना किया तो एक बेटी ने मां पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। अस्पताल में उपचार के दौरान मां की मौत हो गई। 18 साल की बेटी अपनी महिला टीचर के साथ रहना चाहती थी और माता-पिता इससे नाराज थे।

मृतका के पति ने बेटी और उसकी टीचर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी बेटी और टीचर की तलाश कर रही है। सतीश कुमार राणा लालकुआं के पास मानसरोवर कालोनी में रहते हैं और ट्रांसपोर्ट का काम करते हैं।

 

सतीश ने बताया कि उनकी 18 वर्षीया बेटी रश्मि संजय नगर के एक स्कूल में पढ़ती है। वहीं एक टीचर ने उससे नजदीकियां बना ली है और रश्मि को अपने साथ रखने का दबाव बना रही है। रश्मि की मां पुष्पा इसका विरोध करती थीं।

सतीश 9 मार्च को सुबह काम पर गए और तीन छोटे बच्चे स्कूल चले गए। घर पर मां-बेटी थीं। इसी दौरान रश्मि ने मां के सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर लहूलुहान हालत में छोड़कर चली गई।

 

स्कूल से लौटे बच्चों ने पिता को फोन किया तो पुष्पा को अस्पताल ले जाया गया। वहां से उसे जीटीबी अस्पताल दिल्ली रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान रविवार सुबह पुष्पा की मौत हो गई।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement