Priya Prakash Varier New Video Goes Viral on Internet

दि राइजिंग न्यूज़

जयपुर।

 

राजस्थान के बाड़मेर में एक दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक खेताराम भीम का एक मुस्लिम महिला के साथ अवैध संबंध था, जिसके चलते उसकी हत्या की गई।

 

पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। मंगलवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उन्हें सात दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, 20 जुलाई की रात मकरान का टीला गांव के पास करीब 12 लोगों ने 22 वर्षीय खेताराम की पीट-पीटकर हत्या कर दी। अगले दिन उसका शव खेतों के बीच बनी झोपड़ी में मिला था। पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पठाई खान और अनवर खान नामक दो लोगों को गिरफ्तार किया था। इस मामले में मुख्य आरोपी अमर खान और बाकी के आरोपियों की तलाश की जा रही है।

बताया जा रहा है कि युवक खेताराम का पिछले दो सालों से एक मुस्लिम महिला के साथ अवैध संबंध था। महिला के परिवार वालों ने युवक को उससे दूर रहने के लिए पहले भी चेताया था, लेकिन इसके बावजूद वो उससे मिलता रहा। इसी बीच एक दिन लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement