Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्यूज़

जयपुर।

 

बगैर पासपोर्ट-वीजा के भारत में दाखिल होने वाले पाकिस्तानी नागरिक मौहम्मद हनीफ से अब आर्मी इंटेलिजेंस की टीम भी पूछताछ कर रही है। दरअसल कराची के रहने वाले मोहम्मद हनीफ को कोटा के सुल्तानपुर से एक स्थानीय हिस्ट्रीशीटर खालिक हुसैन के यहां से गिरफ्तार किया गया था। रविवार को आरोपी मोहम्मद हनीफ को कोर्ट में पेश किया गया जहां उसे पांच दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। पूछताछ में सामने आया है कि हनीफ पूर्व में कई बार भारत आ चुका है। यहीं नहीं हनीफ को वर्ष 2006 में देश में ट्रेन में हुए बम विस्फोट के आरोप में अहमदाबाद से कई पाकिस्तानियों के साथ पकड़ा था।

 

पनाह देने वाला अभी गिरफ्तार नहीं

 

वह 11 माह तक जेल में रहा। बाद में उसे डिपोर्ट कर दिया गया था। गौरतलब है कि बिना पासपोर्ट और वीजा के हनीफ नेपाल के रास्ते भारत पहुंचा है। वह सबसे पहले दिल्ली और फिर अजमेर गया। इसके बाद वह कोटा के सुल्तानपुर हिस्ट्रीशीटर खालिक हुसैन के यहां पहुंचा। जानकारी के अनुसार खालिक हुसैन के कई रिश्तेदार पाकिस्तान में रहते है। एजेंसिंयों के अनुसार हनीफ को पनाह देने वाले खालिक हुसैन को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement