Coffee With Karan Sixth Season Teaser Released

दि राइजिंग न्‍यूज

उदयपुर।

 

राजस्थान के उदयपुर से मानवता की बेहद शर्मनाक तस्‍वीर सामने आई है। उदयपुर में सुखेर के एक गांव में प्रेमी युगल को ऐसी सजा मिली कि रूह कांप जाए। पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में महिला का पूर्व पति भी शामिल है।

ये घटना उदयपुर थाना क्षेत्र के सरे गांव की है। महिला और उसके प्रेमी को पूरे गांव में निर्वस्त्र घुमाने वाला और कोई नहीं बल्कि उसका उसका पूर्व पति है। गौरतलब है कि महिला पहले भी दो नाकाम शादी कर चुकी है। बताया जाता है कि पूर्व पति को जब खबर मिली कि महिला अपने प्रेमी के साथ मौजूद है तो वो कुछ गुंडों के साथ वहां पहुंच गया।

वीडियो बनाते रहे लोग

महिला और उसके प्रेमी की जमकर पिटाई और फिर कपड़े उतारकर रस्से से बांधकर गांव में घुमाने लगा। इस दौरान कुछ लोग उसका वीडियो भी बनाते रहे। निर्वस्त्र प्रेमी युगल को गांव में घुमाया जा रहा था तो लोग मूकदर्शक बने तमाशा देख रहे थे और मदद की बजाय वीडियो बनाने में मशगूल थे।

मुख्‍य आरोपी समेत दो गिरफ्तार

पूरे गांव में किसी ने भी पीड़ितों की मदद की कोशिश नहीं की। पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित दो लोगों को तो गिरफ्तार कर लिया है। मोबाइल पर वीडियो बनाने वाले और तमाशबीन बने लोगों पर भी पुलिसिया कार्रवाई की तैयारी चल रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement