Neha Kakkar First Time Respond On Question Of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्यूज़

गुरुग्राम।

 

हरियाणा के गुरुग्राम में जबरन एक मुस्लिम युवक की दाढ़ी काटने और उसके साथ मारपीट करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। पीड़ित जब शिकायत लेकर संबंधित थाने पहुंचा तो पहले पुलिस आनाकानी करती रही लेकिन मामला सुर्खियों में आ जाने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

 

घटना गुरुग्राम के सेक्टर 37 की है। जहां कुछ असामाजिक तत्वों ने जफरुद्दीन नामक युवक को पकड़ लिया और उसके साथ बदसलूकी करने लगे। उसकी दाढ़ी देखकर कर उस पर टिप्पणी करने लगे। इसके बाद वे बदमाश युवक को एक नाई की दुकान में ले गए और उसे जफरुद्दीन की दाढ़ी काटने के लिए कहा।

नाई ने उसकी दाढ़ी काटने से मना कर दिया। इसके बाद उन असामाजिक तत्वों ने नाई और उस युवक की बुरी तरह से पिटाई कर दी। उन गुंडों ने जफरुद्दीन को दुकान में रखी सीट से बांध दिया। और फिर नाई से जबरदस्ती उसकी दाढ़ी कटवा दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी वहां से फरार हो गए।

 

जफरूद्दीन गुरूग्राम सेक्टर 29 में होटल चलाता है। 31 जुलाई की शाम 6 बजे वह अपने दोस्त इब्राहिम के साथ गुरूग्राम खांडसा मंडी में सब्जी लेने गया था। उसी दौरान ये घटना हुई।

पीड़ित युवक जफरुद्दीन मेवात के गांव बादली का रहने वाला है। घटना के बाद जफरुद्दीन गुरूग्राम में सेक्टर 37 में स्थित पुलिस स्टेशन पहुंचा और वहां उसके साथ हुई घटना की शिकायत दी। पहले पुलिस इस मामले में आनाकानी करती रही लेकिन बाद में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। इस घटना को लेकर पीड़ित और उसके परिवार वाले काफी निराश हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

 

शक के घेरे में गुरुग्राम पुलिस

जफरूद्दीन की दाढ़ी काटने के मामले में पुलिस पहले मामला दर्ज नहीं कर रही थी। ख़बर चलने के बाद मामला दर्ज किया। फिर गौरव और नितिन नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। लेकिन साथ में नाई को भी गिरफ्तार कर लिया। जबकि पीड़ित का आरोप है की नाई से मारपीट की गई थी और तब उसने दाढ़ी काटी। डीसीपी का कहना है कि बैठने को लेकर झगड़ा हुआ था, जबकि पीड़ित का कहना है की बैठने को लेकर या किसी तरह का कोई झगड़ा नहीं हुआ था।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement