Sanjay Dutt invited Ranbir and Alia For Dinner

दि राइजिंग न्‍यूज

अररिया।

 

बिहार में दो विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान हो रहे हैं। इससे पहले चुनाव प्रचार के दौरान बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष  नित्यानंद राय पर एक जनसभा को संबोधित करते वक्त भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगा है। नित्यानंद राय द्वारा की गई इस टिप्पणी की वजह से उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है। उनपर इस तरह का बयान देकर आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप है।

भाषण में क्‍या कहा?

नित्‍यानंद राय ने कहा था कि यदि अररिया लोकसभा सीट पर उपचुनाव में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के उम्मीदवार अशरफ आलम जीतते हैं तो यह क्षेत्र आतंकी संगठन आइएसआइएस का पनाहगार बन जाएगा। उन्होंने कहा, लेकिन अगर इस सीट पर भाजपा उम्मीदवार प्रदीप सिंह की जीत होती है तो इस क्षेत्र में देशभक्ति बढ़ेगी।

राय की इस टिप्पणी पर आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने आपत्ति जताते हुए इसे बीजेपी की हताशा का परिचायक बताया और कहा कि उन्होंने अररिया में भाजपा की भारी हार की संभावना के मद्देनजर ऐसी टिप्पणी की होगी। इसके अलावा नरपतगंज के सर्किल ऑफिसर निशांत कुमार ने नित्यानंद का फुटेज देखने के बाद प्राथमिकी दर्ज कराई है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll