Home National News CM Yogi Met Nirmalananda Swami In Adichunchanagiri Math

प्रिंस विलियम और केट मिडलटन बने माता पिता, बेटे का जन्म

हमें उम्मीद है आने वाले समय में कुछ नक्सली सरेंडर करेंगे: महाराष्ट्र DGP

दिल्ली: मानसरोवर पार्क के झुग्गी-बस्ती इलाके में लगी आग

कांग्रेस का लक्ष्य है "हम तो डूबेंगे सनम तुम्हें भी साथ ले डूबेंगे": मीनाक्षी लेखी

कावेरी जल विवाद: विपक्षी पार्टियों का मानव श्रृंखला बनाकर विरोध प्रदर्शन

कर्नाटक में जन्मे हनुमान ने की थी श्रीराम की मदद...

National | Last Updated : Jan 07, 2018 06:01 PM IST
  • BJP “परिवर्तन यात्रा” का बनेंगे हिस्सा
   
CM Yogi met Nirmalananda Swami in Adichunchanagiri Math

दि राइजिंग न्‍यूज

बेंगलुरू।

 

आज यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू पहुंचे हैं। सीएम यहां भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की परिवर्तन यात्रा का हिस्सा बनने के लिए पहुंचे हैं। योगी आदित्यनाथ ने यहां आदि चंचनागिरी मठ में निर्मल नंद स्वामी से भी मुलाकात की। यहां उन्‍होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सीएम योगी ने कांग्रेस पर विभाजन की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए तीन तलाक बिल का भी जिक्र किया।

 

 

 

सीएम योगी ने कहा कि तीन तलाक बिल पर भी कांग्रेस का मत स्पष्ट नहीं है। रैली में योगी ने लोगों को याद दिलाया कि कर्नाटक में जन्मे हनुमान ने माता सीता की मुक्ति के लिए प्रभु राम की सहायता की थी। अब बीजेपी की जीत के लिए उत्तर और दक्षिण को साथ आना होगा।

 

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बीजेपी विकास के एजेंडे पर टिकी हुई है। कांग्रेस ने लोगों को बांटा है, इसीलिए हर राज्य में कांग्रेस हार रही है। हिमाचल प्रदेश और गुजरात में कांग्रेस हार गई, जबकि गुजरात में विकास के चलते बीजेपी छठवीं बार सत्ता में आ गई।
 

 

मुख्‍यमंत्री ने कहा, विकास की राह में कर्नाटक की रफ्तार धीमी है। एक समय था, जब बेंगलुरु आइटी हब हुआ करता था, लेकिन अब ये शहर कानून और व्यवस्था से जुड़ी समस्याओं का सामना कर रहा है। कांग्रेस हमेशा से लोगों को जाति और धर्म के आधार पर बांटने की कोशिश करती रही है। तीन तलाक बिल पर भी कांग्रेस मत स्पष्ट नहीं है, इसीलिए कांग्रेस तीन तलाक बिल को पास नहीं होने दे रही है।

 

सीएम योगी ने बताया कि वे शनिवार रात बेंगलुरु पहुंचे और न्यूजपेपर में कर्नाटक के सीएम का बयान पढ़ा, जिससे उन्हें लगा कि अब वे भी हिंदुत्व की बात करने लगे हैं। योगी ने बताया कि हिंदुत्व कोई धर्म नहीं है, बल्कि जीने की एक राह है। रैली को संबोधित करते हुए योगी ने भगवान राम, माता सीता को याद करने को कहा।

 

योगी ने कहा कि मत भूलिए हनुमान का जन्म कर्नाटक में हुआ था। हमें राज्य का पुराना गौरव वापस लाना है। भगवान हनुमान और भगवान राम ने मिलकर माता सीता को मुक्त कराया था और अब उत्तर और दक्षिण भारत की जनता को बीजेपी की जीत के लिए साथ आना होगा।

 

उन्‍होंने कहा कि अगर बीजेपी गुजरात और हिमाचल में जीत सकती है, तो कर्नाटक में क्यों नहीं? योगी ने बताया कि उत्तर प्रदेश कई समस्याएं थीं, लेकिन पिछले 10 महीनों में सभी समस्याओं को हल निकाल लिया गया, पीएम मोदी के कारण ही राज्य का विकास संभव हुआ।


"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...



Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


Most read news


Loading...