Actress Parineeti Chopra is also Going to Marry with Her Rumoured Boy Friend

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।


सीबीआई ने एक बार फिर आप पर निशाना साधते हुए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के घर पहुंची है। सीबीआई मनी लाउंड्रिंग के केस में उनकी पत्नी से पूछताछ कर रही है। इससे पहले बीते दिनों दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से भी सीबीआई पूछताछ कर चुकी है।


सीबीआई सत्येंद्र जैन के घर पर उनकी पत्नी द्वारा दिए गए वक्त पर पहुंची है। माना जा रहा है कि सीबीआई मनी लॉन्ड्रिंग केस में कुछ खास मुद्दों पर पूछताछ के लिए पहुंची है। सीबीआई ने एक बयान जारी कर कहा है कि ये इस पूछताछ के लिए वक्त सत्येंद्र जैन की पत्नी से लिया गया है, ये किसी तरह की रेड या छानबीन का ममला नहीं है।इससे पहले सीबीआई सत्येंद्र जैन से भी इस मामले में पूछताछ कर चुकी है।


सीबीआई ने अप्रैल महीने में सत्येंद्र जैन के खिलाफ मनी लॉन्डरिंग मामले में एक प्रारंभिक जांच रजिस्टर की थी।


क्या आरोप हैं सत्येंद्र जैन पर?


सत्येन्द्र जैन पर आरोप है कि 2015-16 के दौरान लोक सेवक रहते हुए प्रयास इंफो सोल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड, अकिनचंद डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड और मंगलायतन प्रोजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के जरिये 4.63 करोड़ रुपये के धनशोधन में शामिल थे। जैन के खिलाफ आरोपों में इन कंपनियों और इंडोमेटल प्राइवेट लिमिटेड के जरिए 2010-12 के दौरान 11.78 करोड़ रुपये के कथित धन शोधन का भी मामला है।


आरोपों से इनकार करते रहे हैं सत्येंद्र जैन


आपको बता दें कि जैन खुद पर लगे आरोपों से लगातार इनकार करते रहे हैं। सत्येंद्र जैन का कहना है कि हवाला कारोबारियों से उनका कोई नाता नहीं और इस मामले में उन्हें आरोपी नहीं हैं। सीबीआई ने सिर्फ पूछताछ के लिए बुलाया है और अभी इसमें उनकी गिरफ्तारी की आशंका नहीं है।


यह भी पढ़ें

सवालों पर भड़के लालू, दे डाली गाली 

सलमान का जंग पर बड़ा बयान, पढ़िए क्‍या कहा

"नौकरी नहीं, दोषियों पर कार्रवाई चाहिए"

..तो मोदी के सामने झुक गए केजरीवाल!

झारखंड में अब एक रुपये में होगी रजिस्‍ट्री

राहुल को इतनी जल्‍दी नानी याद आ गईं

सुनिए नवाज़ शरीफ का जवाब..... 

ट्रम्प हुए 71 साल के,पद संभालते ही बन गए थे 

कहीं ये पाक सेना प्रमुख के आदेश तो नहीं...!

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement