Home National News Case Of Child Molestation In School Of Gurugram

पीएम नरेंद्र मोदी आज नवी मुंबई एयरपोर्ट का करेंगे शिलान्यास

केरल: कोच्चि में 5 किलो से ज्यादा के ड्रग्स जब्त, कीमत लगभग 30 करोड़

BJP के नए मुख्यालय का उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे अमित शाह

त्रिपुरा चुनाव: अगरतला में माणिक सरकार ने डाला वोट

साउथ त्रिपुरा में कई ईवीएम खराब होने की शिकायत, अगरतला में बदले गए 2 EVM

टीचर की पिटाई से स्टूडेंट बेहोश!

National | 11-Nov-2017 12:45:07 | Posted by - Admin
   
Case of Child Molestation in School of Gurugram

दि राइजिंग न्यूज़

गुरुग्राम।

 

दिल्ली के गुरुग्राम के सेक्टर 75 में स्थित एक स्कूल में टीचर की पिटाई से स्टूडेंट बेहोश हो गया। बेहोशी की हालत में छात्र को हॉस्पिरटल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। डॉक्टर्स के मुताबिक, स्टूडेंट के गर्दन में चोट लगी है।

पुलिस आरोपी टीचर से कर रही पूछताछ 

 

गुरुग्राम के सेक्टर 75 में स्थित सूरज स्कूल में पीटीआइ टीचर प्रदीप ने शनिवार को 10वीं के स्टूडेंट की पिटाई कर दी। पिटाई की वजह से उसकी गर्दन में चोट आ गई और वो क्लास में ही बेहोश हो गया। इसके बाद आनन-फानन में स्टूडेंट को बादशाहपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। डॉक्टर्स का कहना है कि छात्र को रविवार को अस्पताल से छुट्टी मिलेगी। स्टूडेंट की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रेयान इंटरनेशनल स्कूल में छात्र का हुआ था मर्डर

 

बताते चलें गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी क्लास में पढ़ने वाले 7 साल के छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इस मामले में बस कंडक्टर अशोक समेत तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। आरोपी अशोक कुमार ने पहले अपना जुर्म कबूल किया था, लेकिन अब इससे इंकार कर रहा है। उसने कहा था कि दबाव में आकर उसने हत्या की बात स्वीकार की थी।

इसके बाद भारी दबाव के बीच इस मामले की जांच सीबीआइ को दी गई थी। वहीं, सीबीआइ ने अपनी जांच के बाद स्कूल के ही 11वीं के एक छात्र (16) को हिरासत में लिया है। सीबीआइ सूत्रों का कहना है कि आरोपी छात्र ने एग्जाम और पीटीएम की वजह से इस वारदात को अंजाम दिया है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news