Priyanka Chopra Shares Her Experience of Health Issues

दि राइजिंग न्‍यूज

देहरादून।

 

दलित महिलाओं और युव‍तियों को पीटने के मामले में भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल समेत तीन नेताओं पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, रविवार को इंद्रा कॉलोनी निवासी रामकिशोर ने मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमा धारा 323, 504 एस सी एसटी एक्ट के तहत दर्ज किया गया है। वहीं सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी एसएसपी से इस मामले की पूरी जानकारी मांगी है।

बता दें कि, शनिवार को दो परिवारों के बीच मामला सुलझाते-सुलझाते भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल खुद ही महिलाओं से उलझ गए थे। उन पर आरोप है कि उन्होंने दलित महिलाओं और लड़कियों पीटा है। मामला रुद्रपुर के इंद्रा कालोनी गली नंबर चार का है।

 

वहीं, शनिवार को ही स्थानीय निवासी रामकिशोर उर्फ श्याम ने तहरीर देकर कहा था कि वह अपनी पत्नी माला देवी, दो बेटियों पूजा, सोनम और बेटे अमित के साथ बीते नौ मार्च की शाम एक मामले को पंचायत में निपटाने के लिए विधायक राजकुमार ठुकराल के घर गए थे। वहां पर दो भाजपा नेता पहले से मौजूद थे। आरोप है कि पंचायत में किसी बात को लेकर विधायक और दो अन्य नेताओं ने माला, पूजा, सोनम और अमित से गालीगलौज कर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल शुरू कर दिया।

पत्नी और बेटियों ने जब अमर्यादित भाषा का विरोध किया तो विधायक ने उन्हें डंडे से पीटना शुरू कर दिया। दो नेताओं ने भी लड़कियों को पीटा। मौके पर मौजूद लोगों ने बीचबचाव कर मामला शांत कराया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement