Anushka Sharma Banarsi Saree Look Goes Viral on Social Media

दि राइजिंग न्यूज़

कोलकाता।

 

कोलकाता शहर के एक पार्किंग में खड़ी एक लग्जरी बस के अंदर तीन वर्षीय लड़की के साथ रेप की कोशिश का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले की जांच की जा रही है। आरोपी प्राइवेट बस में हेल्पर का काम करता है।

 

जानकारी के मुताबिक, कोलकाता के कैनाल रोड पर स्थित एक पार्किंग में लग्जरी बस खड़ी हुई थी। उसी के आसपास पीड़िता खेल रही थी। तभी बस के हेल्पर शेख मुन्ना (45) ने उसे अंदर खींच लिया। बस का दरवाजा बंद करके उसका यौन शोषण करने की कोशिश करने लगा। इस घटना को पीड़िता की बहन ने देख लिया।

उसने तुरंत अपने बड़े भाई को सूचित किया। दोनों बस के पास पहुंचे लेकिन उनसे दरवाजा नहीं खुल पाया। उसके बाद वे अपनी मां के पास पहुंचे और दर्दनाक दास्तान बयां कर दी। मां ने तुरंत पड़ोसियों की सूचित किया और वे लोग बस के पास आए। दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए। देखा कि पीड़िता खून से लथपथ पड़ी हुई है।

 

पीड़िता की हालत देखकर लोगों के होश उड़ गए। उसे आनन-फानन आरजी कर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। मेडिकल कॉलेज के प्रमुख सुधोधन बल्बबायल ने बताया कि पीड़िता की हालत स्थिर है। उसका इलाज जारी है। उधर, लोगों ने आरोपी हेल्पर को दबोच लिया। उसकी जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की हालत स्थिर है। अस्पताल में उसका इलाज जारी है। मेडिकल रिपोर्ट और फोरेंसिक जांच के आधार पर यह तय किया जाएगा कि पीड़िता के साथ रेप हुआ है या नहीं। फिलहाल आइपीसी की विभिन्न धाराओं और पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की जांच जारी है।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement