Akshay Kumar and Priyadarshan Donated to Save Flood Affected People in Kerala

दि राइजिंग न्‍यूज

श्रीनगर।

 

पाकिस्तान ने एक बार फिर अपनी नापाक हरकत की। उसने सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन और गोलीबारी किया है। पाकिस्तान ने गुरुवार रात जम्मू-कश्मीर के आरएस पुरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर सीजफायर उल्लंघन किया और रात भर फायरिंग की। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की ओर से पाकिस्तान की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया गया। हालांकि इस गोलीबारी में बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया जबकि अन्य चार नागरिकों की भी मौत हो गई है।

शहीद बीएसएफ जवान की पहचान कॉन्स्टेबल सीताराम उपाध्याय के रूप में हुई है। वह झारखंड के रहने वाले थे। फिलहाल, इलाके में गोलीबारी जारी है। पाकिस्तान की ओर से मोर्टार से बीएसएफ पोस्ट और उससे सटे रिहायशी इलाकों को निशाना बना कर गोले दागे जा रहे हैं।

तीन किलोमीटर के दायरे में आने वाले स्कूल बंद

एहतियात के तौर पर अरनिया, बिश्नाह और आरएस पुरा इलाकों में नियंत्रण रेखा से तीन किलोमीटर के दायरे में आने वाले सभी सरकारी और निजी स्कूलों को बंद रखने का आदेश दिया गया है। अरनिया सेक्टर में लोगों को घरों से बाहर ना निकलने की हिदायत दी गई है।

 

गोलों के धमाकों से टूटी नींद

रमजान के दौरान रोजा रखने वाले लोगों की नींद जुमे के दिन पाक की गोलीबारी से टूटी। शुक्रवार भोर से ही पाक ने रिहायशी इलाकों को निशाना बना कर गोले दागने शुरू कर दिया। दहशत के मारे लोगों ने रोजा खोलने से पहले ही अपने-अपने घरों को अलविदा कह रिश्तेदारों के घर में पनाह ली। पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है। सड़क बिलकुल सुनसान नजर आ रही है।

गोलीबारी में कई मवेशियों की मौत

पाक की गोलीबारी में कई मवेशियों की भी मौत हो गई है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार पाक की ओर से दागे गए मोर्टार के टुकड़े बिखर कर मवेशियों को जा लगे जिसके बाद उचित इलाज न मिल पाने के कारण उनकी तड़प-तड़प कर मौत हो गई।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll