Home National News Bombay High Court Words Over Padmavati Controversy In India

हार्दिक पटेल: गुजरात के किसान और युवा परेशान

आज शाम कांग्रेस का केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण राहुल के अध्यक्ष निर्वाचित होने का ऐलान करेगा

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव: सिर्फ राहुल ने ही किया था नामांकन, सभी 89 सेट सही पाए गए थे

वरिष्ठ वकील राजीव धवन ने सुप्रीम कोर्ट की प्रैक्टिस छोड़ी

CJI की सख्त टिप्पणी से नाराज थे वकील राजीव धवन

पद्मावती विवाद पर मुंबई हाई कोर्ट का सवाल...

National | 08-Dec-2017 10:40:59 | Posted by - Admin
   
Bombay High Court Words over Padmavati Controversy in India

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

पिछले कुछ सालों में कलाकारों व अन्य को खुलेआम दी जा रही धमकियों को बॉम्बे हाईकोर्ट ने बड़ी गंभीरता से लिया है। कोर्ट ने कहा कि कलाकारों और अन्य को दी जा रही धमकियों और अपनी राय जाहिर करने पर लोगों पर हो रहे हमलों से भारत जैसे लोकतांत्रिक देश की छवि धूमिल हो रही है।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म “पद्मावती” का हवाला देते हुए कहा कि निर्देशक अपनी फिल्म को रिलीज नहीं कर पाए हैं और एक अभिनेत्री मौत की धमकी का सामना कर रही है। बॉम्बे हाईकोर्ट के न्यायाधीश एससी धर्माधिकारी ने सवाल पूछा कि क्या किसी और देश में ऐसा होते हुए आप देख रहे हैं? उन्होंने कई मुख्यमंत्रियों द्वारा फिल्म को बैन किए जाने पर भी सवाल उठाए। उन्होंने आगे कहा कि यदि ऐसी बातें अमीरों के साथ हो रही हैं तो किसी गरीब के साथ क्या होगा?

कोर्ट ने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि यह एक अलग तरह की सेंसरशिप है जो कि भारत की छवि को धूमिल कर रही है। उन्होंने कहा कि हम दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र हैं। हम दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही ऐसी घटनाओं से गर्व महसूस नहीं कर सकते हैं। हम भारत की छवि को धूमिल कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म पद्मावती को लेकर उठे विवाद के चलते फिल्म रिलीजिंग डेट जनवरी में कर दी गई है और यह अब 12 जनवरी को रिलीज होगी।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news