Home National News BJP Slams Over The Speech Of Rahul Gandhi In California University

शपथ ग्रहण समारोह में सोनिया, राहुल, ममता, मायावती, अख‍िलेश मौजूद

शपथ ग्रहण समारोह: अख‍िलेश यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

कर्नाटक: शपथ लेने के बाद शाम 5:30 बजे KPCC जाएंगे जी परमेश्वर

शपथ ग्रहण समारोह: तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

शपथ ग्रहण समारोह: ममता बनर्जी ने सीएम कुमारस्वामी को गुलदस्ता भेंट क‍िया

“विदेश में अपने देश को कोसना, राहुल की निराशा को दर्शाता है”

National | Last Updated : Sep 12, 2017 11:27 AM IST


BJP Slams over the Speech of Rahul Gandhi in California University


दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अमेरिका में बर्कले की यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया में युवा छात्रों के साथ संवाद किया। इस दौरान उन्होंने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर जमकर हमला बोला। इस पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल के भाषण पर पलटवार किया है।  संबित ने ट्वीट कर कहा कि राहुल US में जाकर अपने ही देश की आलोचना कर रहे हैं, जो उनकी निराशा को दर्शाता है।

क्या बोले राहुल गांधी ?

 

राहुल ने अपने भाषण में नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने नोटबंदी, कश्मीर नीति, विदेशनीति पर मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया। वहीं राहुल ने स्वच्छ भारत की तारीफ की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी मेरे से अच्छे वक्ता हैं।

मोदी मेरे भी PM, मेरे से अच्छे वक्ता

 

मैं विपक्ष का नेता हूं लेकिन मोदी मेरी भी पीएम हैं। PM मोदी मेरे से भी अच्छे वक्ता हैं वह लोगों को मैसेज देना जानते हैं लेकिन वो बीजेपी के नेताओं की भी नहीं सुनते हैं। स्वच्छ भारत एक अच्छा आइडिया, मुझे भी पसंद है। आज रूस पाकिस्तान को हथियार बेच रहा है, जो पहले कभी नहीं हुआ ऐसा पहले नहीं होता था। नेपाल, बर्मा, श्रीलंका, मालदीव में चीन का दबदबा बढ़ रहा है, विदेश नीति में बैलेंस करना जरूरी है। अमेरिका के साथ दोस्ती करना जरूरी लेकिन दूसरे देशों से भी रिश्ते बनाना जरूरी है।

मैं अमेरिका से काफी कुछ सीखा और अब भारत में अप्लाई कर रहा हूं लेकिन आप भारत में सीधे तरीके से उस चीज को अप्लाई नहीं कर सकते हैं मैंने इकॉनोमिक्स पढ़ी लेकिन अब मेरे काम में वह चीज काफी कम आती है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...