Mahaakshay Chakraborty and Madalsa Sharma jet off to US for Honeymoon

दि राइजिंग न्यूज़

गांधीनगर।

 

गुजरात विधानसभा चुनाव की घोषणा होने से पहले ही देश की सत्तारूढ़ पार्टी यानी भारतीय जनता पार्टी ने चुनावी माहौल तैयार कर लिया है। प्रदेश के चुनावी समर में जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारिकाधीश के दर्शन के साथ गुजरात दौरे की शुरुआत कर रहे हैं, वहीं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 13 से 15 अक्टूबर तक दक्षिणी गुजरात में गुजरात गौरव यात्रा करने जा रहे हैं।

 

गौरतलब है कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज अहमदाबाद में महिला टाउन होल के जरिए एक लाख से ज्यादा महिलाओं को संबोधित करेंगी।

दरअसल गुजरात में इस बार बीजेपी चेहरे की कमी के साथ साथ पिछले 20 साल से ज्यादा की एंटी इनकम्बेंसी का सामना कर रही है। ऐसे में बीजेपी के लिए गुजरात पर सत्ता वापसी थोड़ी मुश्किल दिख रही है। शायद यही वजह है कि बीजेपी एक साथ अपने सभी दिग्गजों के साथ चुनाव प्रचार में अपना दमखम दिखा रही है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार से गुजरात दौरे पर हैं और इस दौरान मोदी भगवान द्वारिकाधीश के दर्शन के साथ द्वारिका, राजकोट, वडनगर ओर भरुच में जनसभा को संबोधित करेंगे।

इस दौरान मोदी 2014 में प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार अपने जन्मस्थान वडनगर भी जाएंगे। वडनगर में ही मोदी चाय बेचा करते थे और उस रेल्वे स्टेशन के रिनोवेशन के बाद उसे भी देखेंगे। वहीं योगी आदित्यनाथ सूरत में उत्तर भारतीयों को गौरव यात्रा के दौरान संबोधित करेंगे। दरअसल गुजरात में सबसे ज्यादा उत्तर भारतीय लोग सूरत और दक्षिण गुजरात में रहते हैं, यहां उत्तर भारतीय लोगों का वोट शेयर 7 प्रतिशत है। इसलिए योगी आदित्यनाथ गौरवयात्रा के दौरान ना सिर्फ तीन दिन का रोड शो करेंगे, बल्कि जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

वहीं महिला वोट बेंक को आकर्षित करने के लिए बीजेपी का सब से शक्तिशाली महिला चेहरा सुषमा स्वाराज भी गुजरात चुनाव मैदान में उतरेंगी। 14 तारीख को सुषमा स्वराज महिला टाउन हॉल के जरिए गुजरात की एक लाख महिलाओं से सीधी बातचीत करेंगी। इस दौरान महिलाएं स्वराज से कई सवाल भी पूछेंगी।

 

वापस गुजरात आएंगे मोदी

 

इस दौरे के बाद 15 अक्टूबर को एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुजरात आएंगे और 16 को गांधीनगर में गुजरात गौरव यात्रा का समापन करेंगे। इस दौरे में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोनो ही शामिल होंगे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll