Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

भारतीय जनता पार्टी के आलाकमान के लिए नरेश अग्रवाल को पार्टी में शामिल करना मुसीबत का सबब बनता जा रहा है। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बाद अब दो और कद्दावर भाजपा नेताओं ने नरेश अग्रवाल के बयान पर नाराजगी जाहिर की है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और बंगाल में भाजपा की कद्दावर नेता रूपा गांगुली ने नरेश अग्रवाल के बयान पर ऐतराज जताया है।

नरेश अग्रवाल के बयान के कुछ ही देर बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने नरेश अग्रवाल के बयान पर कड़ा ऐतराज जताया था। सुषमा स्वराज ने ट्वीट करते हुए नरेश अग्रवाल का बीजेपी में स्वागत किया, लेकिन उन्होंने जया बच्चन पर की गई उनकी टिप्पणी को अस्वीकार्य और गलत बताया है। सुषमा स्वराज के बाद स्मृति ईरानी और रूपा गांगुली ने भी नरेश अग्रवाल के बयान पर विरोध दर्ज कराया है।

स्मृति ईरानी ने जताया ऐतराज

स्मृति ईरानी ने कहा कि जब भी महिलाओं के सम्मान को चुनौती दी जाएगी, तब विचारधारा की लड़ाई छोड़ सभी को एकजुट होना चाहिए। उन्होंने संजय निरूपम द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर पांच साल के चल रहे केस का जिक्र करते हुए कहा कि किसी भी महिला को अपमानित करने पर वे सभी विरोध करेंगी।

ये स्वीकार्य नहीं

उधर, रूपा गांगुली ने नरेश अग्रवाल के बयान की निंदा करते हुए कहा कि ये स्वीकार्य नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं जया बच्चन जी का सम्मान करती हूं। फिल्म इंडस्ट्री में जया बच्चन के योगदान पर मुझे फक्र है। उन्होंने कहा यह बीजेपी की लीडरशिप नहीं है।

ये बयान दिया था नरेश अग्रवाल ने

सोमवार को भाजपा में शामिल होने के फौरन बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए नरेश अग्रवाल ने इशारों में ही जया बच्चन पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। नरेश अग्रवाल ने कहा था कि डांस करने वालों की वजह से सपा में मेरा राज्यसभा का टिकट काटा गया। उनके इस बयान से पार्टी के लिए कुछ देर के लिए असहज स्थिति हो गई।

नरेश अग्रवाल की बात पूरी होते ही फौरन पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने मोर्चा संभाला और पार्टी का स्टैंड क्लियर करते हुए कहा कि बीजेपी सभी लोगों का सम्मान करती है। वह किसी भी वर्ग समुदाय से हो या फिल्मों से हो।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement