Vicky Kaushal on Pulwama Terrorist Attack befitting answer must be given to Terrorism

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के बाद शुक्रवार को कई एग्जिट पोल दिखाए गए, जिसमें कांग्रेस को बढ़त मिलती हुई दिखी जबकि बीजेपी को झटका लगा। विधानसभा चुनाव के नतीजे 11 दिसंबर को आएंगे, लेकिन उससे पहले आए एक्जिट पोल में बीजेपी के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं। एग्जिट पोल्स के मुताबिक, एमपी, छत्तीसगढ़ और राजस्थान की सत्ता पर काबिज बीजेपी की विदाई होती नजर आ रही है। जबकि कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करती दिख रही है। इस बीच, एग्जिट पोल पर राजनीतिक दल अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रकाश जावड़ेकर कुछ बोलने से बचते हुए नजर आए जबकि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अश्विनी कुमार ने कहा कि पांचों राज्यों में कांग्रेस का ग्राफ बढ़ा, बीजेपी का घटा है। कांग्रेस जीतेगी और बीजेपी हारेगी। उन्होंने कहा कि 11 दिसंबर को जब नतीजे आएंगे, वो चौंकाने वाले होंगे। बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रकाश जावड़ेकर ने शनिवार को कहा, मैं अभी प्रतिक्रिया नहीं दूंगा, क्योंकि एक्जैक्ट नतीजे 11 दिसंबर को आएंगे। उसी दौरान चर्चा करना ठीक रहेगा। हमें नतीजों का इंतजार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि कई बार ऐसा हुआ है जब एग्जिट पोल के नतीजे पलट गए हैं, इसलिए हमें 11 दिसंबर को आने वाले परिणाम का इंतजार करना चाहए।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement