Akshay Kumar and Priyadarshan Donated to Save Flood Affected People in Kerala

दि राइजिंग न्‍यूज

छिंदवाड़ा।

 

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से बदमाशों के बेखौफ होने की और तस्वीर समाने आई है। मौजूदा मामले में छिंडवाड़ा में बदमाशों ने सहायक उप निरीक्षक (एएसआइ) देवचंद नागले की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। बता दें कि इससे पहले पिछले महीने राजधानी भोपाल में एक सहायक उपनिरीक्षक को बदमाशों द्वारा कार से रौंदने का मामला सामने आया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार देर रात एएसआइ देवचंद नागले फरार अपराधी को पकड़ने गए थे उसी दौरान आरोपी और उसके परिजनों ने पुलिस टीम पर उनपर कुल्हाड़ी और लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। इस हमले नागले की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक अन्य पुलिसकर्मी भी घायल हो गया।

 

पुलिस ने इस मामले में तीन महिलाओं समेत आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामला जमुनिया जेठू गांव का है। एएसआइ देवचंद नागले को बुधवार दोपहर को कंट्रोल रूम छिन्दवाड़ा में गार्ड ऑफ ऑनर से सम्मानित किया गया है।

एएसआइ नागले देर रात फरार अपराधी को गए थे पकड़ने

अमरेठ थाना के तैनात रहे एएसआइ देवचंद नागले को मंगलवा देर रात बदमाश जौहर ठाकुर के जमुनिया गांव में अपने घर में मौजूद रहने की सूचना मिली थी। जिसके बाद नागले अपनी टीम के साथ वांटेड बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए जैसे ही गांव पहुंचे तो आरोपी और उसके घर वालों ने उनपर कुल्हाड़ी और लाठी-डंडों से हमला बोल दिया।

हमले से बचकर अन्य सहायक पुलिसकर्मी तो बच निकले, लेकिन एएसआइ नागले की बदमाशों ने हत्या कर दी। बताया जाता है कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए एएसआइ नागले बगैर हथियार के गांव में गए थे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll