Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

जयपुर।

 

लव जिहाद और गो-हत्या जैसे विषय को लेकर अब आम आदम हिंसक होने लगा है। राजस्थान के राजसमंद में बुधवार को हुई एक घटना के बाद शहर में तनाव फैल गया है। सड़कें पुलिस से अट गई है और सभी की जुबां पर एक ही घटना की चर्चा है।

 

दरअसल राजसमंद शहर में बुधवार को पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति का शव अधजली अवस्था में पड़ा है लेकिन इसी दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया। जिसमें शंभूलाल रैगर नाम का शख्स एक अन्य व्यक्ति को बेरहमी से धारदार हथियार से मार रहा है।

यहीं नहीं उसे मारने के बाद शव पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा देता है। इस पूरी घटना का वीडियो एक अन्य व्यक्ति बनाता है। फिर आरोपी शंभूलाल लव जेहाद करने वालों के खिलाफ जहर उगलते हुए एक भाषण देता। वीडियो में आरोपी अपनी बहन की बेइज्ज्ती का बदला लेने की बात भी कह रहा है।

 

लव जेहाद ही कारण है !

 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उस शव की जल्द से जल्द शिनाख्त करवाई तो पता लगा मृतक का नाम अफराजूल है। मृतक बीते दो दशक से राजसमंद में रह रहा था और ठेकेदारी का काम करता था।

पुलिस के अनुसार अभी हत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है लेकिन वायरल वीडियो में एक 13 वर्षीय लड़की भी दिख रही है। लव जेहाद का हवाला देकर बीच शहर में हुए हत्या के कारण पुलिस के हाथ-पांव फूल गए है। शंभूलाल को पकड़ने के लिए पुलिस ने स्पेशल टीम गठित की है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement