FIR Registered Against Singer Abhijeet Bhattacharya For Misbehavior From Woman

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कर्नाटक विधानसभा में जीत को लेकर आत्मविश्वास से भरे हुए नजर आ रहे हैं। शाह का मानना है कि पार्टी को कर्नाटक में पीएम मोदी की लोकप्रियता का फायदा मिलेगा और सिद्धारमैया सरकार के खिलाफ रणनीति बनाने में मदद मिलेगी।

 

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस सरकार हर मुद्दे पर फेल रही है। लॉ और ऑर्डर का भी यहां बुरा हाल है। शाह ने सिद्धारमैया पर आरोप लगाया कि उन्होंने बंगलूरू को कांग्रेस के बिल्डरों के हाथ में सौंप दिया है।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि बाकी की सरकारें एक बिल्डर को प्राथमिकता दे सकती हैं लेकिन कर्नाटक में ऐसे बिल्डर हैं जिनके हाथ में पूरा राज्य हैं। शाह ने कहा कि बीजेपी 2019 तक पूरे देश में 50 फीसदी वोट हासिल कर लेगी जिसके बाद विपक्ष के पास कुछ भी नहीं बचेगा।

 

उन्होंने कहा कि लिंगायत पर सिद्धारमैया के फैसला चुनाव में काम नहीं करेगा क्योंकि सीएम की भूमिका संदिग्ध है। इसके साथ ही येदियुरप्पा पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर भी शाह ने जवाब दिया। उन्होंने कहा कि कोर्ट ने येदियुरप्पा पर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll