Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

बीते शनिवार को एयर इंडिया की लंदन-दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में ओवलफ्लो हो चुका टॉयलेट का गंदा पानी, इकॉनमी केबिन के कारपेट एरिया तक आ गया। यात्रियों को इससे काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा। इससे फ्लाइट में काफी बदबू भी आने लगी।

दूसरी सीटों पर शिफ्ट हुए यात्री

यात्रियों को इससे दिक्कत न हो, इसके लिए उन्हें क्रू मेंबर्स ने इकॉनमी सेक्शन के सबसे ज्यादा प्रभावित हिस्से से दूसरी सीटों पर शिफ्ट कर दिया। क्रू मेंबर्स ने कारपेट में आए पानी से भरे एरिया को कंबलों और कागजों से ढक दिया और यात्रियों की सहूलियत के लिए इस लंबी फ्लाइट में परफ्यूम का भी छिड़काव किया गया।

यात्री भी हैं जिम्मेदार

इस घटना पर एयर इंडिया का कहना है, "हमने मामले की जांच की है पता चला कि टॉयलेट के बांयी ओर की नाली में एक तौलिया फंसा हुआ था, जिसके चलते फ्लाइट में टॉयलेट ओवरफ्लो हो गया था।" वहीं एक अन्य अधिकारी का कहना है कि यह यात्रियों के दुरुपयोग के कारण हुआ है। उनका कहना है कि केबिन क्रू ये घोषणा कर चुका है कि अगर टॉइलेट में तौलिया फ्लश किया जाएगा तो नाली जाम हो जाएगी, जिससे बड़े खतरे हो सकते हैं। लेकिन बावजूद इसके ऐसा हुआ।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement