Home National News Air Asia Bumper Offer Base Fare For Domestic Flight

जज लोया मौत केसः SC ने कहा- नहीं होगी सीबीआई जांच

जज लोया मौत केसः SC ने कहा- जजों के बयान पर शक की वजह नहीं

दिल्ली पुलिस पीसीआर पर तैनात एएसआई धर्मबीर ने खुद को गोली मारी

दिल्ली: केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने की IOC प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात

बिहार: पटना के एटीएम में कैश ना होने से स्थानीय लोग परेशान

एयर एशिया का बंपर ऑफर, 99 रुपए में बुक कराएं टिकट

National | 12-Nov-2017 10:40:58 | Posted by - Admin
   
Air Asia Bumper Offer Base Fare for Domestic Flight

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

एयर एशिया ने यात्रियों के लिए बंपर ऑफर पेश किया है। एयर एशिया ने घरेलू उड़ानों के लिए महज 99 रुपये के बेस फेयर और अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों के लिए 444 रुपये बेस फेयर पर टिकट ऑफर किया है।

डिस्काउंट सेल की शुरुआत आज रात साढ़े नौ बजे से शुरू हो गई है जो 19 नवंबर तक चलेगी। इस ऑफर के तहत यात्री मई 2018 से जनवरी 2019 के बीच यात्रा कर सकते हैं।

 

 

एयर एशिया इंडिया के एमडी और सीईओ अमर अबरोल के मुताबिक कोलकाता से मलेशिया के जोहर बाहरु तक यात्रा करने वालों के लिए बेस फेयर जीरो रहेगा यानी इस यात्रा के लिए सिर्फ टैक्स देना होगा। टिकट में बेस फेयर के अलावा फ्यूल सरचार्ज, एयरपोर्ट फीस, टैक्स और अन्य कुछ चार्ज भी होते हैं। कंपनी का यह प्रमोशनल ऑफर है।

 

 

डिस्काउंटेड टिकट में बेंगलुरु, कोच्चि, हैदराबाद, रांची, भुवनेश्वर, कोलकाता, नई दिल्ली, गोवा समेत कुछ अन्य शहरों के लिए ऑफर होगा।

इंटरनेशनल डेस्टिनेशन में तिरुचिरापल्ली, कोच्चि, दिल्ली, भुवनेश्वर और जयपुर से कुआलालम्पुर, मुंबई और कोलकाता से बाली के लिए और जयपुर, कोलकाता, कोच्चि, चेन्नई और बेंगलुरु से बैंकॉक के लिए टिकट बुक किया जा सकता है।

 

 

एयर एशिया ने मोबाइल वॉलेट कंपनी मोबिक्विक के साथ भी टाइअप किया है। मोबिक्विक से टिकट बुक करने पर 1000 रुपये का डिस्काउंट भी मिलेगा।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news