Home National News After Raping Men Inserted Rod In The Private Organ

दावोस में कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो से मिले पीएम नरेंद्र मोदी

गुजरात निकाय चुनाव की तारीखें घोष‍ित, 17 को वोटिंग, 19 फरवरी को काउंटिंग

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और सुरेश प्रभु ने की PM मोदी के भाषण की तारीफ

कुंदुली रेप पीड़‍िता द्वारा स्यूसाइड कर लेने के मामले में बीजेपी ने बुलाया ओडिशा बंद

मौसम ने मारी पलटी, शिमला में हुई बर्फबारी

एक और निर्भया!

National | 14-Jan-2018 11:45:55 | Posted by - Admin

 

 

  • गैंगरेप के बाद निजी अंग में डाला रॉड

   
After Raping Men Inserted Rod In The Private Organ

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

राजधानी दिल्ली, रोहतक और हिसार के बाद अब जींद में भी दरिंदों ने निर्भया जैसी बर्बरता की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार करीब 15 साल की 11वीं की छात्रा से तीन से चार युवकों ने पहले गैंगरेप किया। इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में सख्त चीज डाल दी, जिससे उसका लिवर फट गया। छात्रा के शव पर कई जगह कट के निशान मिले हैं। इससे लगता है कि उसने हैवानों का मुकाबला करने की कोशिश की थी। रिपोर्ट में यह भी सामने आया है कि दरिंदों ने छात्रा को पानी में डुबोकर भी प्रताड़ित किया।

कुरुक्षेत्र से 9 जनवरी से अगवा 11वीं की छात्रा का शव शुक्रवार को जींद के बूढ़ाखेड़ा गांव के पास नहरी की पटरी के पास मिला था। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम रोहतक पीजीआई में मेडिकल बोर्ड ने किया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सरकार और पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। मामले की जांच के लिए एसएसपी डॉ. अरुण सिंह ने दो एसआईटी टीमों का गठन किया। वहीं, शव मिलने के 36 घंटे बाद भी पुलिस यह नहीं पता लगा सकी है कि छात्रा के साथ बर्बरता शव मिलने वाली जगह पर हुई है या हत्या करने के बाद शव लाकर फेंका गया है।

ट्यूशन पढ़ने निकली थी छात्रा

पुलिस जांच में सामने आया कि छात्रा कुरुक्षेत्र की रहने वाली थी। शनिवार देर शाम परिजनों ने शव की शिनाख्त की और शव ले गए। परिजनों ने बताया कि उनकी लड़की हर रोज चार बजे ट्यूशन के लिए घर के पास जाती थी। नौ जनवरी को भी वह ट्यूशन पढ़ने गई थी। जब रात आठ बजे घर नहीं आई तो अध्यापक के घर जाकर पता किया। ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर ने बताया कि लड़की ट्यूशन पढ़ने नहीं आई। इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश की। जब वह नहीं मिली तो 10 जनवरी को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news