Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) से एक और छात्र लापता हो गया है। इस लापता छात्र का नाम मुकुल जैन है। मुकुल जैन स्कूल ऑफ लाइफ साइंसेज का स्टूडेंट है और वो पिछले दो दिन से लापता है, पुलिस जांच में जुट गई है।

 

 

 

वह सोमवार को लैब में अपना मोबाइल व अन्य सामान छोड़कर निकला था। वह गाजियाबाद से ही जेएनयू आता-जाता था। घर न पहुंचने पर परिजनों ने उसके मोबाइल फोन पर संपर्क किया, लेकिन बात नहीं हो सकी। इसके बाद वे मंगलवार को जेएनयू पहुंचे, जहां विश्‍वविद्यालय प्रशासन के सहयोग से सीसीटीवी की फुटेज की जांच की गई। 

 

 

एक फुटेज में वह सोमवार को जेएनयू के पूर्वी गेट से दोपहर साढ़े 12 बजे निकलते दिख रहा है। परिजन ने वसंत कुंज थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस शुरुआती जांच में इसे किडनैपिंग मानने से इंकार कर रही है। 

 

 

लापता नजीब अभी तक नहीं मिला

अक्टूबर 2016 में जेएनयू के ही एक अन्‍य छात्र नजीब अहमद के लापता हो गया था। पुलिस अब तक नजीब के बारे में पता नहीं लगा पाई है। नजीब अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़े कुछ छात्रों से कथित तौर पर कहासुनी के बाद लापता हो गया था। नजीब अहमद के गायब होने के बाद जेएनयू स्टूडेंट यूनियन और कई छात्र संगठनों ने दिल्ली में विरोध प्रदर्शन किए थे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement