Sapna Choudhary New Song Vidaai Viral On Youtube

दि राइजिंग न्यूज़

ठाणे।

 

महाराष्ट्र के ठाणे में 16 वर्षीय एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप करके उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ आइपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस निरीक्षक अरूण फेगाडे ने बताया कि तीनों आरोपी ठाणे जिले के शाहपुर तालुक के एक गांव के निवासी हैं। आरोप है कि तीनों आरोपी नाबालिग लड़की को जबरन पास के जंगल ले गए। वहां बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया। यह घटना पिछले वर्ष नवंबर की है, लेकिन पीड़िता के परिजनों ने अब जाकर नौ फरवरी को इस मामले में केस दर्ज कराया है।

पुलिस ने बताया कि दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर धनजी पाटिल (23), भारत वालिंबे (24) और नितिन पाटिल (22) को 10 फरवरी को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों में से एक ने घटना को मोबाइल में रिकार्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। उन्हें 15 फरवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll