Happy Birthday Haryanvi Sensation Sapna Chaudhary

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर कॉल डेटा रिकॉर्ड में सेंधमारी करने का आरोप लगा है। महाराष्ट्र में कॉल डेटा रिकॉर्ड में सेंध लगाने के आरोप में 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। ठाणे क्राइम ब्रांच अवैध रूप से कॉल डेटा रिकॉर्ड में सेंधमारी के खिलाफ जांच में जुटा था। जिसमें 11 लोगों के शामिल होने का उसे पहले ही शक था तो जांच आगे बढ़ने पर क्राइम ब्रांच को इनके खिलाफ कई ऐसे सबूत मिले हैं जिसके बिनाह पर इन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

इस मामले में आगे की जांच के लिए ठाणे क्राइम ब्रांच ने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भी अपने सामने पेश होने के लिए बुलाया था, लेकिन वह एजेंसी के सामने नहीं पहुंचे।

नवाजुद्दीन पर आरोप है कि उन्होंने अपनी पत्नी की जासूसी में कॉल डेटा रिकॉर्ड में सेंधमारी की है। नवाज का नाम भी तब सामने आया जब ठाणे पुलिस ने इन 11 अभियुक्तों को पकड़ा, पकड़े गए यह सभी अभियुक्त जासूसी के लिए अवैध रूप से कॉल डेटा रिकॉर्ड (एसडीआर) में सेंधमारी करते थे।

बता दें कि नवाज ने कथित तौर पर एक निजी जासूस को अपनी पत्नी पर जासूसी करने के लिए हायर किया था। क्राइम ब्रांच ने अभी पकड़े गए इन सभी 11 आरोपियों का नाम नहीं बताया है। क्राइम ब्रांच का कहना है कि वो जांच पूरी होने पर ही कुछ बताएगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement