Jhanvi Kapoor And Arjun Kapoor Will Seen in Koffee With Karan

दि राइजिंग न्‍यूज

चंडीगढ़।

 

सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पंजाब में एक आरोपी ने फेसबुक पोस्ट में अपना जुर्म कबूल किया है।

इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि ये कथित कबूलनामा पंजाब में हिंदू संगठन से जुड़े शख्स की हत्या के संबंध में किया गया है। पोस्ट में आरोपी सारज सिंह मिंटू ने विपिन शर्मा की हत्या की बात स्वीकार की।

 

 

अपनी फेसबुक पोस्ट में सारज सिंह मिंटू ने लिखा है, मैं अपने दोस्तों से कहना चाहता हूं कि अमृतसर-बटाला मार्ग पर 30 अक्टूबर को विपिन शर्मा की हत्या मैंने की थी। उनकी हत्या को किसी धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए।

 

 

गैंगस्टर के कथित फेसबुक पोस्ट और हत्या मामले में मुख्य आरोपी सारज सिंह ने दावा किया कि उसने हिंदू संघर्ष सेना के नेता की पिछले महीने अमृतसर में हत्या की थी। पोस्ट में आरोपी मिंटू ने विपिन शर्मा को एक सिपाही की हत्या का जिम्मेदार ठहराया जो उसके दोस्त का पिता था।

 

 

पोस्ट का संज्ञान लेते हुए अमृतसर पुलिस ने साइबर अपराध प्रकोष्ठ को पत्र लिखकर कथित दावे की प्रामाणिकता की जांच करने के लिए कहा है। वहीं पुलिस ने कहा कि मिंटू के साथ ही शुभम सिंह एवं धर्मेन्द्र सिंह पर मामले में कथित संलिप्तता के लिए मामला दर्ज किया गया था।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (अमृतसर) चरणजीत सिंह ने कहा, हमने फेसबुक पोस्ट का संज्ञान लिया है। उन्‍होंने कहा कि वे लोग अब भी फरार हैं।

 

 

बता दें कि बटाला-अमृतसर मार्ग पर भरत नगर इलाके में विपिन शर्मा को दिनदहाड़े नजदीक से गोली मारी गई थी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement