Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्‍यूज

राजौरी।

 

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में पाकिस्‍तान ने एलओसी (नियंत्रण रेखा) पर शनिवार को बिना उकसावे के गोलीबारी की, जिसमें एक महिला की मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तानी सेना की तरफ से रात 10 बजकर 35 मिनट पर नौशेरा में नियंत्रण रेखा से लगी हुई पकुखेरनी और लायरन गांव में गोलीबारी की। गोलीबारी में परवीन अख्तर नाम की महिला की मौत हो गई।

अधिकारी ने बताया कि परवीन को उसके घर के भीतर गोली लगी। उन्होंने बताया कि भारतीय सीमा की रक्षा करने वाले भारतीय सैनिक पाकिस्तानी सेना को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। अधिकारी ने कहा कि पाकिस्तान की तरफ से गोलाबारी लगाताकर जारी है।

बता दें कि इससे पहले जम्मू के सुंजवां में सेना के कैंप पर आतंकी हमले में पांच जवान शहीद हो गए और चार आतंकी ढेर हो गए। सुंजवां कैम्प में एक से दो और आतंकियों के छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। अंधेरा होने ही सेना ने क्वार्टर समेत पूरे इलाकों को घेर लिया है। वहीं सुंजवान कैम्प के बाहर पुलिस ने अपनी तैनाती बढ़ा दी है। सेना की कार्रवाई में मारे गये दो आतंकी जैश-ए- मोहम्मद के हैं। ये आतंकी ऑर्मी की कॉम्बैट ड्रेस पहने हुए थे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement