Home National News Meghalaya Cm Mukul Sangma Sings And Dance With Opposition Leaders

सेनाध्यक्ष जनरल बिपिन रावत श्रीनगर पहुंचे, हालात की समीक्षा की

पंजाब: मनसा में सड़क दुर्घटना में 6 लोग मारे गए

अयोध्या में सरयू तट पर आरती में शामिल होंगे सीएम योगी

अयोध्या के रामकथा पार्क पहुंचे यूपी सीएम योगी

सैनिकों को अब सैटेलाइट फोन पर प्रति कॉल 1 रुपया ही चार्ज देना होगा

Trending :   #Hot_Photoshot   #Sports   #Politics   #Hollywood   #Bollywood
   

वीडियो: मेघालय के सीएम ने गाया बीटल्‍स

National | 3-Jan-2017 12:57:20 PM

  • विपक्ष के दो नेताओं के साथ स्टेज पर गाया गाना, किया डान्स
  • शिलांग की रॉक कैप्टिल, संगमा एक अच्छे सिंगर, लिंगदोह भी कवि

Meghalaya cm mukul sangma sings and dance with opposition leaders


दि राइजिंग न्‍यूज

03 नवंबर, नई दिल्‍ली।

मेघालय के मुख्यमंत्री मुकुल संगमा की बेटी की हाल ही में शादी हुई है। शादी के मौके पर युनाइटिड डेमोक्रेटिक पार्टी के नेता डोनकापुर रॉय और पॉल लिंदोह ने भी शिरकत की। शादी के मौके पर तीनों ही नेताओं ने साथ मिलकर जश्न मनाया और स्टेज पर गाना गाया और डान्स भी किया। तीनों ने मिलकर मशहूर क्लासिक बीटल्सएलबम का ऑल माई लविंगटाइल गाया। भारत के इतिहास में शायद यह पहली बार हुआ है जब विपक्षी नेता साथ मिलकर किसी गाने की धुन पर थिरकें हों।

 


 

भारतीय राजनीति में ऐसा मौका बेहद कम ही देखने को मिलता है जब दो राजनीतिज्ञ एक साथ हंसते हुए दिखाई दें। ऐसा होने पर अखबार के पहले पेज की सुर्खियां बन जाती है। वर्तमान में किसी नेता को आप किसी क्लासिक बीट पर गाते हुए देखे तो यह किसी कल्पना से कम नहीं होगा। लेकिन ऐसा शिलांग में हुआ है जहां विरोधी पार्टी के नेता और सीएम मुकुल संगमा एक साथ मुस्कुराते और गाना गाते हुए नजर आए।




मेघालय के सीएम मुकुल संगमा का ऐसा ही दो मिनट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता जा रहा है कि विपक्षी पार्टी यूनाइटेड डेमोक्रेटिक के नेता डॉक्टर डॉनकुपर रॉय और पॉल लिंगदोह का गाना गाते हुए आल माइ लविंग हैज्स गॉन वीडियो वायरल हो रहा है। शिलांग टाइम्स के मुकुल संगमा की बड़ी बेटी की शादी के दौरान यह नेता एक साथ इतने खुश दिखाई दे रहे थे।

शिलांग को भारत की रॉक कैप्टिल के नाम से जाना जाता है और यहा के नेता धर्म संम्प्रदाय के सदैव खड़े रहते है। संगमा एक अच्छे सिंगर के रूप में जाने जाते हैं अपने कॉलेज के दिनों में वह एक बैंड के सदस्य भी रह चुके हैं। साल 2015 में मेघालय हाउस के उद्घाटन के मौके पर भी उन्होंने अपने गाने से कोलकाता के लोगों को भी मंत्रमुग्ध कर दिया था।

वहीं लिंगदोह भी एक अच्छे कवि हैं और वह कई हिट गानों की रिकॉर्डिग के लिए लोकप्रिय हैं। वह अभी भी एक बैंड के साथ जुड़े हुए हैं जोकि जैम सेशन करता है। यह वीडियो देखने के बाद लोगों का कहना है संगीत से अ़च्छा कुछ भी नहीं है यह लोगों को एकजुट कर सकता है तभी तो अलग विचारधारा वाले नेता भी एक साथ आ गए।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555


संबंधित खबरें



HTML Comment Box is loading comments...

Content is loading...





What-Should-our-Attitude-be-Towards-China


Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll


Photo Gallery
अब कब आओगे मंत्री जी । फोटो- अभय वर्मा

Flicker News



Most read news

 


Most read news


Most read news


sex education news



rising news video

खबर आपके शहर की