Home National News Bengaluru Molestation Case Brother In Law Planned To Marry Wifes Sister

मीट कारोबारी मोईन कुरैशी की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ाई गई

वाराणसीः PM मोदी ने कई विकास परियोजनाओं को लांच किया, CM योगी भी रहे मौजूद

पूर्व CM अखिलेश यादव के सुरक्षा कर्मियों ने जाम में फंसने पर संभाली लखनऊ की ट्रैफिक व्यवस्था

प. बंगाल: पुलिस ने बरामद किए अमोनियम नाइट्रेट के 51 पैकेट

तमिलनाडु: फ्लाईओवर से गिरी सरकारी गाड़ी, छह कर्मचारियों की मौत

Trending :   #Hot_Photoshot   #Sports   #Politics   #Hollywood   #Bollywood

साली से शादी के लिए जीजा की साजिश

National | 9-Jan-2017 01:58:17 PM
     
  
  rising news official whatsapp number

  • बेंगलुरु छेड़छाड़ मामला: यौन हमला मामला

Bengaluru molestation case brother in law planned to marry wifes sister

दि राइजिंग न्‍यूज

09 जनवरी, बेंगलुरु।

बेंगलुरु में पिछले दिनों 23 साल की एक मुस्लिम महिला के साथ कथित छेड़छाड़ के मामले में नाटकीय बदलाव सामने आया है। पुलिस का कहना है कि महिला के जीजा ने शादी के लिए घटना की साजिश रची। छेड़छाड़ का यह वाकया उत्‍तरी बेंगलुरु के नगवाड़ा में शुक्रवार (6 जनवरी) को हुआ था। पुलिस ने इस मामले में 34 साल के इरशाद खान को गिरफ्तार किया है।

पुलिस की ओर से बताया गया कि इरशाद सेल्‍स एग्जिक्‍यूटिव है। उसने बयान में कहा कि उसका अपनी साली के साथ अफेयर था। हालांकि जब उसे पता चला कि इस रिश्‍ते पर उसकी पत्‍नी और परिवार के बाकी लोग सवाल उठाएंगे तो उसने साली को यौन हमले की पीडि़ता के रूप में पेश करने की योजना बनाई।

पुलिस के अनुसार, इरशाद ने सोचा कि इससे साली की शादी की संभावनाएं खत्‍म हो जाएगी और वह उसका हाथ मांग लेगा। इरशाद ने कम्‍मनहल्‍ली छेड़छाड़ मामले का वीडियो देखने के बाद योजना को अंतिम रूप दिया। पुलिस का कहना है कि महिला इस योजना में शामिल थी या नहीं इसकी अभी पुष्टि करना बाकी है।

हालांकि पुलिस सूत्रों के अनुसार महिला भी योजना में शामिल थी। उसके खिलाफ सबूत इकट्ठे किए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि महिला की ओर से छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया था। इसमें जांच की जाएगी उसके बाद ही आगे के कदम उठाए जाएंगे।

कोरामांग अला में एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाली महिला ने शिकायत में बताया था कि नगवाड़ा मेन रोड पर बस स्‍टॉप पर एक व्‍यक्ति ने उस पर हमला किया। उस समय वह दफ्तर जा रही थी। आरोपी ने उसे पकड़ा और काट लिया।

इसके बाद वह अस्‍पताल गई और होंठ पर काटने के निशान का इलाज कराया। लेकिन शनिवार (7 जनवरी) को महिला ने बयान बदल लिया। उसने बताया कि होंठ उसने खुद ही काट लिया था। इसके बाद पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने घटनास्‍थल के पास की दुकान की सीसीटीवी फुटेज की करीबी से जांच की। इस पर इरशाद को पकड़ा गया। पूछताछ में उसने सच उगल दिया। वहीं इरशाद ने घटना के बाद कुछ सामाजिक संगठनों के जरिए पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी कराई।



जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

संबंधित खबरें

HTML Comment Box is loading comments...

 


Content is loading...



What-Should-our-Attitude-be-Towards-China


Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll



Photo Gallery
जय माता दी........नवरात्र के लिए मॉ दुर्गा की प्रतिमा को भव्‍य रूप देता कलाकार। फोटो - कुलदीप सिंह

Flicker News


Most read news

 



Most read news


Most read news


खबर आपके शहर की