Actress Parineeti Chopra is also Going to Marry with Her Rumoured Boy Friend

दि राइजिंग न्यूज़

चंडीगढ़।

 

डरी, सहमी और घबराई एक मासूम बच्ची ने जब अपनी इस हालत की वजह बताई तो लोग सन्न रह गए। मामला हरियाणा के अंबाला शहर का है। हीरा नगर में 11 साल की बच्ची को मां के सामने ही इस कदर पीटा जाता था कि रूह कांप जाए। यह देखकर पड़ोसियों का दिल पसीज गया। रोजाना बच्ची की चीखें जब पड़ोसियों से नहीं सुनी गई तो पड़ोसियों ने इसकी सूचना सोमवार देर रात चाइल्ड लाइन को दी।

 

टीम ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की और बच्ची को अपने संरक्षण में लिया। बताया जाता है कि महिला का पति के साथ कोर्ट केस चल रहा है, जिसके चलते वह अपनी बच्ची को लेकर किसी अन्य के साथ रह रही थी। मां की ममता को शर्मसार और हैवानियत की हदें पार करने वाले इस मामले में पिटाई का आरोप भी बच्ची की मां के साथ रहने वाले व्यक्ति पर लगे हैं।

बच्ची का कहना है कि मारपीट के अलावा उक्त व्यक्ति उसके संवेदनशील अंगों में मिर्ची पाउडर भी डाल देता था। डंडों, जूतों से पीटता था और स्कूल से नाम भी कटवा दिया गया था। बच्ची के शरीर पर चोटों के निशान भी मिले हैं और सिर से बालों का एक हिस्सा ही निकला हुआ था। पड़ोसियों ने बताया, रोज बच्ची पर ऐसे ही जुल्म किये जाते हैं, जबकि व्यक्ति बच्ची पर भूतप्रेत होने की बात कहता था।

 

यह है मामला

जानकारी मुताबिक, सिटी के हीरा नगर में एक महिला तीन साल से पति से अलग व्यक्ति के साथ रहती है। इस महिला की 11 साल की एक बच्ची भी यहीं रहती है। जिस व्यक्ति के साथ यह महिला रह रही थी वह इस बच्ची को रोजाना बुरी तरह से पीटता था। बच्ची को इस कदर पीटा जाता था कि पड़ोसी भी बेचैन हो उठते। पड़ोसियों की सूचना पर जब चाइल्ड लाइन की टीम ने पुलिस के साथ मिलकर कार्रवाई की, तो बच्ची की हालत देखकर हैरान रह गए।

मां और व्यक्ति ने आरोप झुठलाये

जिस समय यह कार्रवाई की जा रही थी, उस समय उक्त व्यक्ति और बच्ची की मां ने आरोपों को सिरे से नकार दिया। उनका कहना था कि बच्ची पूरी तरह से झूठ बोल रही है। गलती करने पर थोड़ा डांट दिया या फिर मार दिया, लेकिन इतनी बुरी तरह से कोई भी बच्चे को नहीं पीटता। व्यक्ति ने यह भी कहा कि बच्ची घर से पैसे चोरी करती है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement