Neha Kakkar First Time Respond On Question Of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्यूज़

भोपाल।

 

इंदौर के देवा अहिल्या बाई होलकर हवाई अड्डे की पार्किंग में खड़े एक विमान के टॉयलेट से तीन किलो से ज्यादा सोना मिला है। डॉयरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस (डीआरआइ) ने प्रारंभिक तौर पर पुष्टि की है कि यह सोना विदेश से तस्करी कर लाया गया है।

 

मंगलवार रात यह बरामदगी हुई है लेकिन अब तक इसके मालिक का पता नहीं चल सका है। जिस विमान के टॉयलेट में इसे छिपाया गया था, वह बीते सप्ताह इंटरनेशनल फ्लाइट के लिए उड़ा था। ऐसी आशंका है कि उस दौरान विदेश से तस्करी कर लाया गया यह सोना इसमें छिपा दिया गया होगा। तस्कर इस फ्लाइट के डोमेस्टिक फ्लाइट में कन्वर्ट होने के बाद निकालने के लिए सही समय का इंतजार कर रहे थे।

असल में विमान के डोमेस्टिक फ्लाइट में बदलने के बाद देश के किसी छोटे एयरपोर्ट पर इसे निकालकर बाहर ले जाना आसान होता। एयरपोर्ट डायरेक्टर आर्यमा सान्याल के मुताबिक विमान आने के बाद एयरलाइंस सिक्योरिटी उसकी जांच करती है जिसके बाद उसकी सफाई की जाती है। सफाई के दौरान ही यह सोना बरामद हुआ है।

 

जांच एजेंसियों को दिल्ली और मुंबई के किसी गिरोह के इस तस्करी में शामिल होने की आशंका है। गौरतलब है कि इससे पहले भी दुबई से लाये जा रहे सोने की खपत को इंदौर एयपोर्ट पर पकड़ा गया था।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement