Pregnant Actress Neha Dhupia Shares Her Opinion on Pregnancy

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

मोदी कैबिनेट द्वारा गन्ना किसानों के लिए घोषित किए गए पैकेज पर एनसीपी प्रमुख और राज्यसभा सांसद शरद पवार ने आपत्ति जताई है। इसी संबंध में उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। पत्र में पवार ने केंद्र की तरफ से घोषित पैकेज को 8500 करोड़ रुपये और आधिकारिक तौर पर 7000 करोड़ रुपये का बताने पर आपत्ति जताते हुए कहा है कि वास्तव में ये पैकेज 4047 करोड़ रुपये का ही बैठता है।

उच्च सदन के सांसद पवार ने पत्र में गन्ना मिलों पर बकाया को लेकर चिंता जताते हुए कहा है कि सरकार को गंभीर कदम उठाने चाहिए। उन्होंने पत्र में कई सुझाव भी दिए हैं। हालांकि मुख्य तौर पर उन्होंने हाल ही में हुई कैबिनेट बैठक के बाद घोषित पैकेज राशि के आंकड़ों पर आपत्ति जताई है।

आधिकारिक बयान में बताया गया 7000 करोड़

उन्होंने कहा है कि कुल पैकेज महज 4047 करोड़ रुपये का है, जिसमें पिछली कैबिनेट में घोषित 1540 करोड़ रुपये मिलों के जरिए किसानों को खाते में पहुंचाने का फैसला भी शामिल है। जबकि हाल ही में हुई कैबिनेट बैठक के बाद प्रेसवार्ता में इसे 8500 करोड़ रुपये और बाद में जारी आधिकारिक बयान में 7000 करोड़ रुपये बताया गया, जो पूरी तरह से गलत है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement