Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

पश्चिम दिल्ली के मोती नगर इलाके में मंगलवार शाम एक युवती की कार कांवड़िए से टच हो जाने पर गुस्साए शिवभक्तों ने खूब बवाल काटा। युवती की कार में आगे बैठे युवक को कांवड़ियों ने खींचकर पिटाई कर दी। किसी तरह युवक चंगुल से बचकर भाग निकला। युवती भी कार छोड़कर भाग गई। कांवड़ियों ने कार में तोड़फोड़ कर उसे बीच सड़क पर पलट दिया, जिससे जाम लग गया।

 

कांवड़ियों का उत्पात

मौके पर पहुंची पुलिस मूक दर्शक बनीं रही। कांवड़ियों ने दो-तीन अन्य कारों के शीशे भी तोड़ डाले। पुलिस की मदद से लोगों ने समझा-बुझाकर कांवड़ियों को रवाना किया। जिला पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने बताया है कि युवती के परिजनों की ओर से अब तक कोई शिकायत नहीं मिली है। पुलिस के मुताबिक वारदात मोती नगर, तांगा स्टैंड के पास हुई, जहां कनॉट प्लेस से अपने दोस्त के साथ लौट रही युवती की कार एक कांवड़िए से टच हो गई।

इस बात से गुस्साए पीड़ित कांवडियों के साथियों ने कार की अगली सीट पर बैठे युवक को खींचकर पिटाई कर दी। उधर, युवती ने भी भागकर अपनी जान बचाई। कांवड़ियों ने नारेबाजी कर आई-10 कार में तोड़फोड़ कर शुरू कर दी। काफी देर चले हंगामे के बाद मेन रोड पर जाम लगा गया।

 

सूचना मिलते ही मोती नगर थाना पुलिस के अलावा कुछ पीसीआर वैन भी मौके पर पहुंची। इसके बाद भी कांवड़ियों का हंगामा चलता रहा। पुलिस कर्मी श्रद्धालुओं को समझाने का प्रयास करते रहे। करीब एक घंटे चले हंगामे के बाद कांवड़िए शांत हुए और अपने गंतव्य की ओर चले गए।

घटना की खबर मिलते ही युवती का परिवार मौके पर पहुंच गया। परिवार ने पुलिस से कोई शिकायत देने से इंकार कर दिया है। पुलिस अपने स्तर पर मामले की छानबीन कर रही है। घटना स्थल पर कुछ लोगों ने हंगामे का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement