Salman Khan Did Flirt With School Teacher

दि राइजिंग न्यूज़

शिमला।

 

हिमाचल में शिमला-मनाली समेत कुछ और हिस्सों में लगातार तीसरे दिन भी बर्फबारी हुई है। इससे राज्य में 180 रूट और 110 छोटी सड़कें बंद हो गई हैं। पारे में 1 से 2 डिग्री की गिरावट दर्ज की गई है। सोमवार को यहां पहाड़ी इलाकों में 7 से लेकर 60 सेंटीमीटर तक बर्फबारी हुई है। मौसम में आए इस बदलाव के बाद राज्य के टूरिस्ट स्पॉट पर सैलानियों की भीड़ बढ़ने लगी है। उधर, कश्मीर में सोमवार को हुई बर्फबारी के बाद बंद किए गए जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे से दूसरे दिन भी गाड़ियों की आवाजाही शुरू नहीं हो सकी है।

मंगलवार को कहां-कहां हुई बर्फबारी

ताजा बर्फबारी शिमला, कुफरी, फागू, नारकंडा, मनाली, सोलंग, कल्पा में हुई है। हालांकि, शिमला में बारिश की वजह से काफी बर्फ पिघल गई है। वेदर डिपार्टमेंट के मुताबिक, शिमला, कुल्लू, किन्नौर, लाहॉल-स्पीति और चंबा जिलों में बुधवार तक बर्फबारी होने का अनुमान है।

बर्फबारी के बाद कई रास्ते बंद

न्यूज एजेंसी ने ऑफिशियल्स के हवाले से बताया कि शिमला के ऊपर इलाके में काफी बर्फ जमी होने की वजह से सड़कें अभी भी बंद हैं।

जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे दूसरे दिन भी बंद

बर्फ, लैंडस्लाइड्स और फिसलन की वजह से जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे लगातार दूसरे दिन भी बंद है। बॉर्डर रोड ऑर्गनाइजेशन इसे खोलने की कोशिश कर रहा है। बता दें कि सोमवार को काजीगुंड, जवाहर सुरंग, शैतान नाला और बनिहाल में हल्के से भारी बर्फबारी हुई है। रामबन और रामसु के बीच कई जगह लैंड स्लाइड हुई है। उधर, कश्मीर घाटी को लद्दाख इलाके से जोड़ने वाले नेशनल हाईवे और मुगल रोड पर बर्फ जमा होने की वजह से दिसंबर से बंद हैं। यहां बीते 24 घंटे के दौरान ताजा बर्फबारी हुई है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll