Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

गुजरात के सूचना एवं प्रसारण गृह राज्य मंत्री प्रदीपसिंह जडेजा ने सोमवार को अपने विभाग के कामकाज की प्रशंसा करते हुए कहा कि लोगों को समझना चाहिए कि भाजपा सत्ता में है। इसलिए इवीएम की पहचान "प्रत्येक वोट मोदी" के रूप में है।

 

गुजरात विधानसभा में 126 करोड़ रुपए की सूचना और प्रसारण विभाग की बजटीय मांगों को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि जब बहुत से लोग देश और विदेशों में भी गुजरात को बदनाम करते हैं तब सूचना विभाग तुष्टीकरण की राजनीति के खिलाफ विकास का संदेश फैला रहा है।

उन्होंने कहा कि गुजरात देश का नंबर राज्य बन गया है, लेकिन इसमें सूचना विभाग का बहुत बड़ा प्रयास है। जडेजा ने कहा कि यह कलयुग है और कलयुग में यह अच्छा नहीं है, लेकिन अच्छा काम करना और जनता को दिखाने के लिए उतना ही महत्वपूर्ण है।

 

सूचना विभाग ने मतदाताओं को जागरूक किया है

उन्होंने कहा कि राज्य में सूचना विभाग ने मतदाताओं को जागरूक किया है, साथ ही मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए भी कई काम किए हैं। हमें इसके परिणाम भी मिल रहे हैं। उन्होंने विपक्षी सदस्यों पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने ईवीएम और वीवीपीएटी से संबंधित आपत्तियों को उठाया है। लेकिन लोगों ने पीएम मोदी के लिए प्रत्येक वोट के रूप में ईवीएम की पहचान की है, और लोगों ने भाजपा को सत्ता सौंपी है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement