Home National News Fir Filed Against Aap Leader Ashutosh

तूतीकोरिन हिंसा: कांग्रेस ने PM नरेंद्र मोदी से पूछे 10 सवाल

PM मोदी 29 मई से 2 जून तक इंडोनेशिया और सिंगापुर के दौरे पर रहेंगे

हापुड़ः लूटपाट के इरादे से बदमाशों ने की दिल्ली पुलिस के दरोगा की हत्या

तूतीकोरिन में फिर भड़की हिंसा के बाद भारी सुरक्षा व्यवस्था तैनात

मूनक नहर की मरम्मत मामले में हरियाणा ने दिल्ली HC में दाखिल की रिपोर्ट

आप नेता आशुतोष के खिलाफ FIR, अभद्र भाषा के प्रयोग का है आरोप

National | Last Updated : May 08, 2018 12:28 PM IST

 Fir Filed Against Aap Leader Ashutosh


 

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करने के मामले में अदालत ने आप नेता आशुतोष के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

 

रोहिणी कोर्ट की अतिरिक्त मुख्य महानगर दंडाधिकारी एकता गाबा ने मामले में संज्ञान लेते हुए कहा कि, पत्रकार से राजनेता बने आशुतोष ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए, महात्मा गांधी की छवि को खराब करने और युवाओं के दिमाग में ऐसी नकारात्मक सोच पैदा करने की कोशिश की।

अदालत ने कहा कि अटेंशन सीकर्स के लिए महात्मा गांधी के खिलाफ खड़े होना और उंगली उठाना आसान है, लेकिन देशभक्ति के प्रचारकों के लिए महान महात्मा बनना उतना ही मुश्किल है।

 

अदालत ने कहा कि, “मौजूदा साक्ष्य आशुतोष के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने के लिए पर्याप्त हैं। लिहाजा बेगमपुर थाना प्रभारी आशुतोष के खिलाफ आइपीसी की धारा 292 और 293 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर मामले की उचित जांच करें।”

यह याचिका योगेंद्र नामक शख्य ने दायर की है, जिसमें कहा गया है कि 2016 में एक ब्लॉग में आशुतोष ने दुष्कर्म के आरोपी आप नेता के बचाव में एक सीडी का हवाला देते हुए जवाहर लाल नेहरू और महात्मा गांधी के महिलाओं के साथ संबंध की बात लिखी थी। साथ ही अटल बिहारी वाजपेयी के खिलाफ भी अभद्र शब्द प्रयोग किए थे।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...