Kajol Says SRK is Giving Me The Tips of Acting

दि राइजिंग न्यूज़

चंडीगढ़।

 

सोनीपत के पिपली गांव में स्थित गवर्नमेंट कॉलेज में मंगलवार को एक अज्ञात शख्स ने एक्सटेंशन लेक्चरर की गोली मारकर हत्या कर दी। कॉलेज के अंदर बैठे लेक्चरर को तीन गोलियां मारी गई, जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी घटनास्थल से फरार है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पूरा मामला...

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोनीपत के सेक्टर-23 में रहने वाले राजेश मलिक खरखौदा के पिपली में स्थित गवर्नमेंट कॉलेज में अंग्रेजी के एक्सटेंशन लेक्चरर थे। मंगलवार को वे आम दिनों की तरह कॉलेज पहुंचे थे। सुबह लगभग 9 बजे जब वे कॉलेज के अंदर थे तो एक अज्ञात शख्स ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। लगभग 3 गोलियां मारी गई। हालांकि गोलियों की संख्या की सही पुष्टि पोस्टमॉर्टम में होगी। गोली लगने से राजेश की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार भी हो गया।

पुलिस कर रही जांच

खरखौदा के एसएचओ वजीर सिंह का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। दूसरे लेक्चरर से पूछताछ की जा रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement