Home National News Engineering Student Killed In A Road Accident

पाकिस्तान से आतंकियों की घुसपैठ रुकना जरुरी-सेना प्रमुख

कर्नाटकः विधानसभा में फ्लोर टेस्ट, CM ने पेश किया अविश्वास प्रस्ताव

बिपिन रावत-मेजर लितुल गोगोई ने अगर गलती की है तो सेना सख्त कार्रवाई करेगी

येदियुरप्पाः हमने स्पीकर पद की मर्यादा के लिए अपना उम्मीदवार हटाया

पाकिस्तान ने ईद की छुट्टियों के दौरान भारतीय फिल्मों के प्रसारण पर रोक लगाई

राइड चैलेंज में बैलेंस बिगड़ा और मौत...22 वर्ष का था छात्र

National | Last Updated : Apr 20, 2018 02:49 PM IST

 Engineering Student Killed In A Road Accident


दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

केरल का रहने वाला एक 21 साल का छात्र रोड एक्सीडेंट में अपनी जिंदगी नहीं बचा सका। पुलिस का कहना है कि छात्र की मौत “टूव्हीलर राइड चैलेंज” लेने की वजह से हुई है। मृतक का नाम मिथुन बताया जा रहा है। मिथुन पमबडी जिले के एक स्थानीय कॉलेज में आखिरी वर्ष का छात्र था। वह सुबह के चार बजे अपनी मोटरसाइकिल में बेंगलूरु-पुणे राष्ट्रीय राजमार्ग पर काफी मुश्किल राइडिंग चैलेंज करने की कोशिश कर रहा था। तभी उसकी बाइक एक लॉरी से टकरा गई जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

पलक्कड़ की पुलिस ने कहा- “छात्र की मौके पर ही मौत हो गई थी। ड्राइवर ने अचानक से ब्रेक लगाया जिसकी वजह से ये हादसा हुआ। पुलिस की जानकारी के अनुसार, छात्र को तेज रफ्तार बाइक चलाने का बहुत ज्यादा शौक था। वह सैडल सोर चैलेंज में हिस्सा ले रहा था। इस चैलेंज के तहत बाइक चलाने वाले शख्स को 22 घंटे के अंदर 1500 किलोमीटर की दूरी तय करनी होती है। इस चैलेंज को यूएस बेस्ड एक संगठन संचालित करता है।

पुलिस ने बताया कि मिथुन ने मंगलवार की शाम अपनी मां को बताया कि वह पड़ोस के कोयंबटूर (तमिलनाडु) जा रहा है। पुलिस को छात्र के पास से उसकी प्लान ट्रिप का स्केच मिला है। जिसमें उसे अपने घर पलक्कड़ से बेंगलूरू होते हुए पुणे पहुंचना था लेकिन घर के पास ओटापलम में ही उसका एक्सीडेंट हो गया। छात्र के पास से आपात स्थिति में इस्तेमाल होने वाले उपकरणों के साथ ही खाने के लिए चॉकलेट बरामद हुई हैं। पुलिस ने रैश और लापरवाह तरीके से गाड़ी चलाने की वजह से लॉरी ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...