Jhanvi Kapoor And Arjun Kapoor Will Seen in Koffee With Karan

दि राइजिंग न्यूज़

तेलंगाना।

 

तेलंगाना के एक बीजेपी नेता भारथ रेड्डी पर दो दलित युवकों को पीटने का आरोप लगा है। जिस वीडियो के जरिए यह आरोप लगाया गया उसे सितंबर महीने का कहा जा रहा है।

 

खबरों के मुताबिक, रेड्डी द्वारा इलाके में एक जगह खुदाई करवाई जा रही थी जिसके बारे में जानकारी लेने के लिए वे दोनों युवक पहुंचे। रेड्डी को जैसे ही उनके आने की बात पता लगी वह गुस्से में खुदाई वाली जगह पहुंच गया और दोनों को पीटने लगा। रेड्डी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का नेता है और पहले जिला महासचिव भी रह चुका है।

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक युवक डंडा लेकर खड़ा होता है और अपने सामने खड़े दो युवकों को फटकार रहा होता है। वह दोनों को डरा धमकाकर गंदे तलाब में उतरवा देता है। फिर दोनों को उस गंदे पानी में डुबकी लगवाई जाती है।

 

रहा है क्रिमिनल रिकॉर्ड

 

पहले भी कई केसों में रेड्डी का नाम आ चुका है, उसपर दो मर्डर केस के साथ कुछ और केस भी दर्ज हैं। वह लगभग चार साल अंडरग्राउंड रहा था। दोनों पीड़ितों ने शिकायत दर्ज नहीं करवाई इसलिए कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement