Actress Alia Bhatt Reaction on Dating Ranbir Kapoor

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

केंद्र की भाजपा सरकार ने आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिया है। विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने के इनकार के बाद तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) से नाता तोड़ दिया है। वहीं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और टीडीपी के नेता चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाया है कि पीएम ने उन्हें मिलने का वक्त नहीं दिया। उनके फोन का जवाब नहीं दिया। नायडू ने देर रात बीजेपी से नाता तोड़ लिया है।

 

नायडू के सुर में सुर मिलाते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद अहमद पटेल ने ट्वीट किया है। ट्वीट में पटेल ने पीएम मोदी पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि पीएम इतने महत्वपूर्ण मुद्दे पर मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू का फोन नहीं उठाया। यह आंध्र प्रदेश की जनता के लिए बिलकुल अच्छा नहीं है।

बता दें कि कांग्रेस पार्टी पूर्व अध्यक्ष और यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने 13 मार्च को विपक्ष दल की बैठक बुलाई है। इस बैठक के लिए टीडीपी को भी न्योता भेजा गया है, जहां कई विपक्षी दलों के आने की संभावना जताई गई है।

 

दूसरी ओर, केंद्र सरकार के फैसले से नाराज टीडीपी के कोटे से मोदी कैबिनेट में शामिल दोनों मंत्री गुरुवार की सुबह इस्तीफा देने की बात कही है। वहीं आंध्र प्रदेश सरकार में शामिल बीजेपी के दो विधायकों ने भी इस्तीफा दे दिया है। 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement