Home National News Asaduddin Owaisi Said His Party Will Not Fight The Karnataka Elections

जज लोया मौत केसः SC ने कहा- नहीं होगी सीबीआई जांच

जज लोया मौत केसः SC ने कहा- जजों के बयान पर शक की वजह नहीं

दिल्ली पुलिस पीसीआर पर तैनात एएसआई धर्मबीर ने खुद को गोली मारी

दिल्ली: केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने की IOC प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात

बिहार: पटना के एटीएम में कैश ना होने से स्थानीय लोग परेशान

ओवैसी बोले- हम नहीं लड़ेंगे कर्नाटक चुनाव

National | 16-Apr-2018 14:00:03 | Posted by - Admin
   
 Asaduddin Owaisi Said His Party Will Not Fight The Karnataka Elections

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने ऐलान किया था कि उनकी पार्टी कर्नाटक विधानसभा चुनाव लड़ेगी लेकिन अब वो अपनी बात से मुकरते हुए नज़र आ रहे हैं। उन्होंने इस चुनाव को लड़ने से साफ़ इंकार कर दिया है। ओवैसी ने कहा कि उनकी पार्टी कर्नाटक चुनाव में हिस्सा नहीं लेगी। वो जेडीएस का समर्थन करेंगे और उसके लिए प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि हमें लगता है कि दोनों ही राष्ट्रीय पार्टियां पूरी तरह से विफल हो गई हैं।

 

गौरतलब है कि ओवैसी पर आरोप लगा था कि वह भाजपा के फायदे के लिए पीछे हट रहे हैं। इन आरोपों को खारिज करते हुए उन्होंने कहा- हमपर भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए वोट काटने के जो आरोप लगाए जा रहे हैं वह पूरी तरह से आधारहीन हैं। हमने गुजरात, झारखंड और जम्मू कश्मीर में चुनाव नहीं लड़ा था। उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र के लोकसभा चुनावों में भी हिस्सा नहीं लिया। वहां कांग्रेस के साथ क्या हुआ?

 

माना जाता है कि कर्नाटक के कुछ इलाकों में एआइएमआइएम की पकड़ काफी मजबूत है और इसकी क्षेत्रीय इकाई ने चुनाव के मद्देनजर उम्मीदवारों की लिस्ट भी तैयार कर ली थी। मगर पार्टी के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने पार्टी के नेताओं संग कई बार सलाह-मशविरा करने के बाद चुनाव ना लड़ने का फैसला किया है। कर्नाटक की 224 विधानसभा सीटों पर 12 मई को मतदान होने हैं और 15 मई को वोटों की गिनती की जाएगी। इस चुनाव में कांग्रेस, भाजपा और जेडीएस के बीच कड़ा मुकाबला है।

 

हाल ही में ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उपवास रखने को लेकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी अपने झूठे वादों के लिए उपवास क्यों नहीं करते। क्या वो उन किसानों की मौत के लिए उपवास पर बैठेंगे जो अब इस दुनिया में नहीं हैं।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news