Home National News A Female Teacher Allegedly Raped By Neighbor

ग्वालियरः ट्रेन में लगी आग में 33 डिप्टी कलेक्टर ट्रेनिंग करके लौट रहे थे, यात्री सुरक्षित

दिल्ली: लैंडफिल साइट्स को लेकर NGT ने सुनवाई जुलाई तक टाली

ओडिशा: ब्रह्मोस मिसाइल का सफलता परीक्षण किया गया

J-K: अरनिया में गोलीबारी बंद, इलाके में यातायात बहाल

उन्नाव रेप केस: 30 मई को होगी मामले की अगली सुनवाई

पड़ोसी ने महिला से रेप कर बनाई वीडियो, उसके बाद की कहानी हैरान करने वाली

National | Last Updated : May 16, 2018 01:16 PM IST

 A Female Teacher Allegedly Raped By Neighbor


दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने महिला शिक्षक को चाय में नशीला पदार्थ मिलकर पिलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही उसने अश्लील वीडियो भी बना ली। इस मामले में आरोपी की पत्नी भी शामिल है।

पढ़िए पूरा मामला

एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र निवासी एक दलित शिक्षिका ने गांव के एक व्यक्ति पर नशीला पदार्थ चाय में पिलाकर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। पीड़िता और उसके पति ने थाने में शिकायत दी है।

 

मूलरूप से बड़ौत (बागपत) निवासी एक व्यक्ति एक कॉलेज में लैब टेकनीशियन है और उसकी पत्नी एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षिका है। दंपती ने मीडिया के सामने आकर जानकारी दी कि वह एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र के एक गांव में रहते हैं।

“पड़ोसी महिला के पति ने दुष्कर्म किया अश्लील वीडियो बना ली”

पड़ोस में रहने वाली एक महिला से शिक्षिका की पहचान हो गई और कुछ दिन में उसके घर आना-जाना शुरू हो गया। आरोप है कि पांच जनवरी 2016 में पड़ोसी महिला ने रिश्तेदार आने की बात कहकर शिक्षिका को काम में मदद के लिए घर पर बुला लिया।

 

इस दौरान शिक्षिका को चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर पड़ोसी महिला के पति ने उससे दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद आरोपी उसे अक्सर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता और उसकी पत्नी पीड़िता से घर का काम कराती। पीड़िता ने लगभग दो साल बाद आरोपी की करतूत का विरोध किया और उसकी बात मानने से इंकार कर दिया तो उसके बच्चे के अपहरण की कोशिश की गई। 

शिक्षिका ने बिकवाया मकान

परेशान होकर महिला पति से मकान बेचकर कहीं और रहने की जिद करने लगी। पति ने उसकी बात मानकर मकान बेच दिया। इसके बाद पति ने उसे विश्वास में लेकर मकान बिकवाने का कारण पूछा, जिस पर उसने आपबीती बताई। कुछ दिन तक चुप रहने के बाद दंपती ने आरोपी पर कार्रवाई की ठान ली। महिला थाने से उन्हें एक्सप्रेसवे थाने भेजा गया, यहां कार्रवाई न होने पर दंपती ने सोमवार को एसएसपी कार्यालय में शिकायत दी। पीड़िता के पति ने इस मामले को फेसबुक पर भी पोस्ट कर न्याय की मांग की है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...