Neha Kakkar Crying gets Emotional in Memories of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्यूज़

पुणे।

 

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि उनके क्षेत्र में जातिवाद के लिए कोई जगह नहीं है क्योंकि उन्होंने “चेतावनी” दी हुई है कि जाति के बारे में बात करने वाले की वह “पिटाई” करेंगे। पिंपड़ी चिंचवाड़ में पुनरुत्थान समरसता गुरुकुलम द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि समाज को आर्थिक एवं सामाजिक समानता के आधार पर साथ लाना चाहिए और इसमें जातिवाद एवं सांप्रदायिकता की कोई जगह नहीं होनी चाहिए।

नागपुर लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले गडकरी ने कहा, “हम जातिवाद में यकीन नहीं करते हैं। मुझे नहीं पता कि आपके यहां क्या है लेकिन हमारे पांच जिलों में जातिवाद की कोई जगह नहीं है क्योंकि मैंने सभी को चेतावनी दी हुई है कि अगर कोई जाति की बात करेगा तो मैं उसकी पिटाई कर दूंगा।” इससे पहले केंद्रीय मंत्री नेताओं की पिटाई को लेकर दिए बयान को लेकर चर्चा में थे। पिछले महीने उन्होंने नागपुर के एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि जनता से उतने ही वादे करने चाहिए जितने कि पूरे किये जा सकें। ज्यादा लुभावने वादे करने वाले नेता जनता को अच्छे तो लगते हैं, लेकिन जब वे वादे पूरे नहीं हो पाते तो जनता पिटाई भी करती है। वहीं खुद अपने ऊपर टिप्पणी करते हुए नितिन गडकरी ने कहा था कि वे उतना ही वादा करते हैं जितना की पूरा कर पाते हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement